logo-image

Exclusive: एक शख़्स ने छोटा शकील होने का किया दावा, कहा- मुर्दे कभी बोला नहीं करते

संवाददाता रुम्मान उल्ला ख़ान से बातचीत के दौरान एक शख़्स ने दावा किया है कि मीडिया में उसके मरने को लेकर जो ख़बर चल रही है वो ग़लत है। इतना ही नहीं उसने दावा किया कि वह ही छोटा शकील है।

Updated on: 07 Jan 2018, 11:45 PM

नई दिल्ली:

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खास आदमी छोटा शकील की मौत की ख़बर को लेकर न्यूज़ नेशन ने एक बड़ा खुलासा किया है।

हमारे संवाददाता रुम्मान उल्ला ख़ान से बातचीत के दौरान एक शख़्स ने दावा किया है कि मीडिया में उसके मरने को लेकर जो ख़बर चल रही है वह ग़लत है। इतना ही नहीं उसने खुद के छोटा शकील होने का दावा किया।

उस शख्स ने कहा, 'मैं ख़ुद छोटा शकील बोल रहा हूं और मुर्दे कभी बोला नहीं करते।'

बता दें कि डी कंपनी के सूत्रों ने दावा किया था कि छोटा शकील की मौत जनवरी 2017 में ही हो गई थी। उस शख़्स ने यह भी दावा किया है कि दाऊद इब्राहिम के साथ छोटा शकील का संबंध ख़राब नहीं हुआ है।

उसने कहा, 'मैं दाऊद से अलग नहीं हुआ हूं साथ में हूं और हमेशा साथ में ही रहूंगा। और अलग होने की कोई सोच भी नहीं है, और यह हो भी नहीं सकता। अनीस मेरा भाई है कोई तनातनी वाली बात नहीं है। हम सब साथ में हैं मैं अभी मोरक्को में हूं।'

Exclusive: 1993 मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड छोटा शकील मारा गया!

डी कंपनी के सूत्रों से मिली अहम जानकारी के अनुसार छोटा शकील की मौत जनवरी 2017 में ही हो गई थी।

1993 मुंबई हमलों में आरोपी होने को लेकर जब इस शख़्स से पूछा गया तो उसने कहा, 'आप इंडिया के बड़े से बड़े जज या वकील से ये पढ़ा लें चार्जशीट। हम लोगों का नाम कहां है इसके अंदर। इल्ज़ाम तो सब लगाते हैं, हर हुकूमत आती है लगाती है। और सबका इलेक्शन का मुद्दा है यह।'

हालांकि जब ख़ुद को शकील बता रहे शख़्स से पूछा गया कि क्या वो भारत आएगा? तो उसने कहा कि वह कभी भारत नहीं आएगा। इससे पहले इंटेलिजेंस एजेंसीज और मुंबई पुलिस ने जानकारी दी थी कि छोटा शकील अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से अलग हो चुका है।

पुलिस सूत्रों की माने तो अनीश इब्राहिम की वजह से दाऊद और छोटा शकील में मन मुटाव कई सालों से चल रहे थे, जो अलगाव पर जाकर खत्म हुए।

दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर और छोटा शकील पर शिकंजा, पुलिस ने मकोका लगाया