logo-image

छत्तीसगढ़ में सीएम योगी बोले, पीएम मोदी की वजह से 2022 तक भारत में कोई नहीं रहेगा बेघर

उत्तर प्रदेश के मुख्ममंत्री योगी आदित्यनाथ नें छत्तीसगढ़ के लोर्मी में बीजेपी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने घोषणा की कि 2022 तक भारत में कोई भी गरीब नहीं बचेगा जिसके पास घर न हो.

Updated on: 10 Nov 2018, 02:54 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्ममंत्री योगी आदित्यनाथ नें छत्तीसगढ़ के लोर्मी में बीजेपी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने घोषणा की कि 2022 तक भारत में कोई भी गरीब नहीं बचेगा जिसके पास घर न हो. अगर केंद्र में बीजेपी की सरकार नहीं होती तो छत्तीसगढ़ के लोगों को घर नहीं मिला होता जो वे अब उन्हें मिल रहा है.

रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. योगी ने कहा, 'कांग्रेस अपने स्वार्थ साधने के लिए नक्सलियों को बढ़ावा दिया. बीजेपी सरकार नक्सलियों से निपटने के लिए सख्त उपाय कर रही जो इस क्षेत्र के लिए खतरा बन गए हैं. कांग्रेस ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया.'

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़, झारखंड, उत्तर पूर्वी राज्य या फिर कश्मीर हो कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर राजनीति की. लेकिन बीजेपी के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है. हमने राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए कभी भी खतरा बर्दाश्त नहीं किया. राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ किसी को खिलवाड़ करने की स्वतंत्रता नहीं है.

और पढ़ें: योगी के मंत्री बोले- मुसलमानों ने जो कुछ देश को दिया आज तक किसी ने नहीं दिया

राम मंदिर के मुद्दे पर सीएम योगी ने कहा, 'मैंने पिछली बार यहां आकर कहा था कि भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान का मंदिर बन जाएगा तब रामजन्म भूमि में भी मंदिर अवश्य बन जाएगा और मैं धन्यवाद दूंगा कि छत्तीसगढ़ के लोगों का जिन्होंने रामपुर में भगवान राम का एक भव्य मंदिर बनवाया.'