logo-image

छत्तीसगढ़: सीआरपीएफ कैंप में जवान ने की फायरिंग, 4 की मौत, एक घायल

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शनिवार शाम सीआरपीएफ के एक शिविर में एक जवान द्वारा की गई गोलीबारी में चार जवानों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Updated on: 09 Dec 2017, 08:39 PM

New Delhi:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में शनिवार शाम सीआरपीएफ के एक शिविर में एक जवान द्वारा की गई गोलीबारी में चार जवानों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल जवान को प्राथमिक उपचार के बाद विशेष उपचार के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बटालियन का आपस में विवाद हो गया था। विवाद की स्थिति दोपहर से ही बन रही थी, लेकिन देर शाम करीब 5 बजे यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया।

और पढ़ें: घर में घुस कर किया आठवीं की छात्रा से गैंगरेप, चिल्लाने पर जिंदा जलाया

डीआईजी पी. सुंदरराज ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, 'यह घटना बीजापुर जिले के बासगुड़ा शिविर में हुई जब सीआरपीएफ की 168वीं बटालियन के आरक्षक संतकुमार ने अपने साथियों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।

डीआईजी ने बताया, 'जिसमें एसआई वीके शर्मा, एसआई मेघसिंह, एएसआई राजवीर और आरक्षक जीएस राव की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।'

सुंदरराज ने कहा कि इस बात की सूक्ष्मता और तत्परता से पड़ताल की जा रही है कि संतकुमार ने यह कदम क्यों उठाया। उन्होंने कहा कि हत्या के आरोपी कांस्टेबल संतकुमार को हिरासत में ले लिया गया है, और पूछताछ की जा रही है।

और पढ़ें: वाराणसी से पुलिस ने पकड़ा नाबालिग लड़का, मां और बहन की हत्या कर था फरार