logo-image

चेतन भगत का ट्विटर पर राम प्रेम, लिखा- 'मंदिर के लिए भीख मांगनी पड़ रही है'

चेतन ने ट्वीट किया था, ‘मैं शांतिपूर्वक ढंग से अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का पूरी तरह सपोर्ट करता हूं। यह बहुत ही बेहूदी बात है कि हिंदुत्व के सबसे बड़ी जगहों में शामिल एक जगह पर मंदिर बनाने के लिए भीख मांगनी पड़ रही है।’

Updated on: 27 Mar 2017, 07:53 AM

नई दिल्ली:

अपने ट्वीट् को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कराने का समर्थन करते हुए एक अजीबोगरीब ट्वीट किया है। चेतन ने लिखा है कि यह बहुत बेहूदी बात है कि हिंदुत्व के सबसे बड़े जगहों में शामिल एक जगह पर मंदिर बनाने के लिए भीख मांगनी पड़ रही है।

चेतन ने 22 मार्च को किए ट्वीट में लिखा, ‘मैं शांतिपूर्वक ढंग से अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का पूरी तरह सपोर्ट करता हूं। यह बहुत ही बेहूदी बात है कि हिंदुत्व के सबसे बड़ी जगहों में शामिल एक जगह पर मंदिर बनाने के लिए भीख मांगनी पड़ रही है।’

इसके बाद चेतन के इस ट्वीट परं रिएक्शन आने लगे। कोई उनका सम्रथन कर रहा था तो कोई विरोध। हालांकि, चेतन का समर्थन करने वाले काफी कम लोग थे जबकि उनके कथन का विरोध करने वालों की संख्या ज्यादा थी।

और पढ़ें: चेतन भगत की नॉवेल का लोगों ने ट्वीटर पर बनाया मजाक

ट्विटर पर चेतन भगत को लोग तरह-तरह की सलाह भी दे रहे थे। किसी ने कहा कि वहां पर मंदिर-मस्जिद की जगह एक स्कूल बनाना चाहिए। वहीं दूसरे ने लिखा कि अयोध्या की विवादित जगह पर हॉस्पिटल बना देना चाहिए। किसी ने उन्हें भक्त कहा तो किसी ने उन पर आरोप लगाया कि वह ऐसा राज्य सभा का टिकट पाने के लिए कर रहे है।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में पीडीपी मंत्री फारुक अंद्राबी के घर पर आतंकी हमला