logo-image

पीएम मोदी के विरुद्ध मदुरै में प्रदर्शन देश का मूड दर्शाता है: चंद्रबाबू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू ने सोमवार को कहा कि मदुरै में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध प्रदर्शन देश के मूड को दर्शाता है.

Updated on: 28 Jan 2019, 06:26 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू ने सोमवार को कहा कि मदुरै में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध प्रदर्शन देश के मूड को दर्शाता है. तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) अध्यक्ष ने कहा कि अगर मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह आंध्र प्रदेश का दौरा करेंगे तो, उन्हें मदुरै से भी ज्यादा विरोध झेलना पड़ेगा. यहां टेलीकांफ्रेंसिंग के जरिए टीडीपी नेताओं से संवाद के दौरान नायडू ने कहा कि गाजा चक्रवाती तूफान से हुए नुकसान से निपटने के लेने के लिए तमिलनाडु की मदद के लिए आगे नहीं आने की वजह से मोदी को रविवार को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी ने आंध्र प्रदेश के साथ किसी अन्य राज्य से ज्यादा नाइंसाफी की है. टीडीपी सूत्रों ने बताया कि नायडू ने कहा कि अमरावती में फरवरी में होने वाले 'धर्म पोराता दीक्षा' की अंतिम बैठक में कई क्षेत्रीय व राष्ट्रीय स्तर के नेता शामिल होंगे.

इसे पढ़ें: शिवसेना ने की मांग, 8 लाख तक आय वालों को आयकर के दायरे से मुक्‍त करे सरकार

टीडीपी प्रमुख ने पार्टी नेताओं से कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की युनाइटेड इंडिया रैली की तर्ज पर बैठक करने के लिए कहा है, जिसमें 23 पार्टियों के नेताओं ने भाग लिया था.

'धर्म पोराता दीक्षा' बैठकों की एक सीरीज है जिसे टीडीपी, मोदी सरकार द्वारा आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने के विरोध में आयोजित करती रही है.