logo-image

कांग्रेस का आरोप, विकास बराला को बचा रही है बीजेपी, कहा-सीसीटीवी फुटेज कराए गायब

चंडीगढ़ में लड़की से छेड़छाड़ मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे को बचाने के लिये सीसीटीवी फुटेज को नष्ट किया जा रहा है।

Updated on: 07 Aug 2017, 04:03 PM

नई दिल्ली:

चंडीगढ़ में लड़की से छेड़छाड़ मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे को बचाने के लिये सीसीटीवी फुटेज को नष्ट किया जा रहा है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'ये अचरज की बात है कि हाई प्रोफाइल इलाके में सीसीटीवी कैमरा है लेकिन वो काम नहीं कर रहा है। ऐसा लग रहा है कि कुछ छुपाया जा रहा है।'

सुरजेवाला ने कहा कि राज्य बीजेपी अध्यक्ष के बेटे को बचाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी हरियाणा स्टेट चीफ के बेटे को बचाने रही है।'
उन्होंने कहा कि ये साफ है कि बीजेपी चंडीगढ़ प्रशासन पर दबाव डाल रही है। एक राजनेता होने के नाते बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला अपने बेटे को बचा रहे हैं।

सुरजेवाला ने कहा, 'अगर कोई युवक या गुंडे शराब के नशे में सात किलोमीटर तक एक लड़की का पीछा करे, उसकी कार रोकने की कोशिश करे और जबरन कार का दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल होने की कोशिश करे। तो क्या ये मामला महिला के अपहरण और अपमान का नहीं है?’

उन्होंने कहा, 'क्यों इस अपराध के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई?'

और पढ़ें: पीएम मोदी को बच्चों और वृंदावन की विधवाओं ने बांधी राखी

बीजेपी समेत सभी विपक्षी दलों ने बीजेपी और राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के बेटे को बचाने की कोशिश की जा रही है।

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष के बेटे विकास बराला को आईएएस अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कुछ घंटों बाद बराला को जमानत पर छोड़ दिया गया।

बराला के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-D और 185 के तहत के तहत मामला दर्ज किया गया है।

और पढ़ें: जन्माष्टमी और 15 अगस्त को आतंकी हमले की संभावना, अलर्ट जारी