logo-image

तिहाड़ जेल में हरियाणा के पूर्व CM ओ पी चौटाला के सेल से मोबाइल फोन बरामद

जेल के अधिकारियों का कहना है कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या इस फोन का इस्तेमाल ओ पी चौटाला ने खुद किया है. फिलहाल मामले की जांच शूरू कर दी गई है.

Updated on: 14 Jun 2019, 03:29 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पी चौटाला के सेल से मोबाइल फोन और अन्य चीजें बरामद की है. हालांकि जेल के अधिकारियों का कहना है कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या इस फोन का इस्तेमाल ओ पी चौटाला ने खुद किया है. मामले की जांच शूरू कर दी गई है.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को जेल का आकस्मिक निरीक्षण किया था. निरीक्षण के दौरान भूतपूर्व मुख्यमंत्री ओ पी चौटाला के सेल से मोबाइल फोन, तंबाकू के कुछ पैकेट, मोबाइल चार्जर और तार मिले थे. इस सेल में दो और लोगों को रखा गया है. उनमें से एक ने बरामद किए गए सामानों की जिम्मेदारी ली है.

यह भी पढ़ें: बंगाल में हो तो बांग्ला बोलनी ही पड़ेगी, ममता दीदी का तुगलकी फरमान

अशोक अरोड़ा को बनाया वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इनोलो के अध्यक्ष ओ पी चौटाला ने इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष रहे अशोक अरोड़ा को वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है. बता दें कि ओ पी चौटाला राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित कर बुधवार की शाम को तिहाड़ जेल वापस गए थे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सांसद रामकुमार कश्यप, नारायण प्रसाद अग्रवाल, साधु राम चौधरी, ओपी चौधरी, भागी राम और अश्वनी दत्ता को शामिल किया गया है.