logo-image

CBIVsMamata: BJP ने राहुल गांधी को बताया बीमार, उनके पुराने ट्वीट शेयर कर कहा - Get Well Soon

कांग्रेस जो कल तक शारदा चिट फंड को लेकर तृणमूल कांग्रेस(TMC) पर वार करती आ रही है, वहीं अब ममता के समर्थन में खड़ी है. जिसे लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है.

Updated on: 04 Feb 2019, 08:01 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (west bengal) में सीबीआई (cbi) और पुलिस की तनातनी के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) धरने पर बैठी हुई हैं. ममता बनर्जी को विपक्षी पार्टियों का समर्थन मिला है. कांग्रेस जो कल तक शारदा चिट फंड को लेकर तृणमूल कांग्रेस(TMC) पर वार करती आ रही है, वहीं अब ममता के समर्थन में खड़ी है. जिसे लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए गेट वेल सून कहा है.

इसे भी पढ़ें: CBI Vs Mamata: धरना स्थल पर ही कैबिनेट की बैठक कर रहीं ममता बनर्जी, आज पेश होना है पश्‍चिम बंगाल का बजट

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने कहा, '2014 में कांग्रेस ने राहुल गांधी का बयान ट्वीट किया था, जिसमें कहा गया था कि पश्चिम बंगाल के 20 लाख लोग अपने पैसे गंवा चुके हैं शारदा चिट फंड में. हमने (राहुल गांधी) 26 मई 2014 में शपथ ली थी इसलिए नारद, शारदा घोटालों की ये सारी पूछताछ हमारे सामने शुरू हुई.
इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या हो रहा है? पुलिस कमिश्नर राजनेताओं के साथ धरने पर बैठे हैं. इसका क्या मतलब है? धरने पर बैठकर पश्चिम बंगाल के सीएम अरविंद केजरीवाल के नक्शेकदम पर चल रहे हैं?

इतना ही नहीं बीजेपी ने राहुल गांधी को बीमार बताते हुए उनके पुराने ट्वीट को शेयर करके कहा Get Well Soon.

8 मई 2014 को किए कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से किए गए लिखा था कि पश्चिम बंगाल में हुए चिटफंड घोटाले में 20 लाख लोगों ने अपना पैसा गंवा दिया है.
वहीं, 2 अप्रैल 2016 को पश्चिम बंगाल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में लिखा था, ‘शारदा घोटाला देश के अब तक के सबसे बड़े घोटालों में से एक है. इसके बावजूद ममता जी ने मुंह तक नहीं खोला.’ दोनों ही ट्विट में राहुल गांधी का हवाला दिया गया है.

19 अप्रैल 2016 को भी कांग्रेस के ही ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में राहुल गांधी की तस्वीर के साथ लिखा था, ‘ममता जी ने कहा था कि वे भ्रष्टाचार पर लगाम लगाएंगी. कोई कार्रवाई करने की जगह वे बंगाल लूटने वालों को बचा रही हैं.

बीजेपी ने राहुल गांधी के पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए उन्हें बीमार बताया. बीजेपी ने लिखा है, 'राहुल गांधी मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर से पीड़ित हैं. गेट वेल सून.’