बिहार: पाकिस्तानी सेना प्रमुख को गले लगाने पर नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज

बीजेपी और अकाली दल के नेता पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री सिद्धू के पाकिस्तानी सेना प्रमुख से गले लगने के बाद उन पर लगातार जुबानी हमले कर रहे हैं।

  |   Updated On : August 20, 2018 10:58 PM
नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो- IANS)

नवजोत सिंह सिद्धू (फोटो- IANS)

मुजफ्फरपुर:  

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ यहां सोमवार को एक अदालत में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तानी सेना प्रमुख को गले लगाने के लिए दर्ज कराया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) की अदालत में सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

ओझा ने कहा कि उन्होंने सिद्धू के खिलाफ राजद्रोह सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा है कि सिद्धू के व्यवहार से देश के लोगों को दुख पहुंचा है।

और पढ़ेंः पाकिस्तान से लौटने के बाद सिद्धू ने दी सफाई, क्या आलोचकों का मुंह होगा बंद ?

उन्होंने कहा, 'अदालत ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी सुनवाई अगले सप्ताह होगी।' भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और अकाली दल के नेता पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री सिद्धू के पाकिस्तानी सेना प्रमुख से गले लगने के बाद उन पर लगातार जुबानी हमले कर रहे हैं।

First Published: Monday, August 20, 2018 09:17 PM

RELATED TAG: Case Against Sidhu, Pakistani Army Chief, Bihar, Muzaffarpur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो