logo-image

रोहतांग में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 11 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक वाहन फिसलकर गहरी खाई में गिर गया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

Updated on: 23 Aug 2018, 04:10 PM

मनाली:

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रोहतांग दर्रे के पास एक कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। दुर्घटना 47 किलोमीटर दूर मनाली-लेह राजमार्ग पर रहनी नाले के पास हुई। दुर्घटना के वक्त सभी मनाली से पंगी की ओर जा रहे थे। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कार के बुरी तरह  से परखच्चे उड़े हुए है। इस हादसे में सभी 11 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पांच महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया, 'पहली नज़र में माना जा रहा है कि बारिश की वजह से खराब दृश्यता के कारण यह दुर्घटना हुई।'

और पढ़ें: हाई अलर्ट पर उत्तराखंड, इन तारीखों को बारिश मचा सकती है 'तबाही'

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शवों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस के रेस्क्यू अभियान से पहले ग्रामीणों ने घटनास्थल पर बचाव अभियान चलाया था। बताया जा रहा है ड्राइवर का कार से नियंत्रण खो जाने के कारण यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और रेस्क्यू की टीम पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच- पड़ताल की जा रही है।