logo-image

नीतीश ने किया पलटवार, कहा मीडिया के 'डार्लिंग' हैं लालू, जो कहते हैं वो छपता है

3 सितंबर को मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार में जेडीयू को शामिल नहीं करने पर लालू यादव नीतीश कुमार पर हमलावर थे।

Updated on: 04 Sep 2017, 05:18 PM

highlights

  • लालू पर नीतीश कुमार का पलटवार, कहा मीडिया के डार्लिंग हैं लालू
  • कैबिनेट विस्तार में जेडीयू को शामिल नहीं करने पर लालू ने नीतीश पर किया था तंज

नई दिल्ली:

3 सितंबर को मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार में जेडीयू को शामिल नहीं करने पर लालू यादव नीतीश कुमार पर हमलावर थे। अब नीतीश कुमार ने भी लालू के बयान पर पलटवार किया है।

नीतीश कुमार ने तंज कसते हुए कहा, लालू यादव मीडिया के डार्लिंग (प्रिय) हैं और वो जो भी कहेंगे वो छपेगा। इसलिए डार्लिंग (लालू) को मौका मिल गया है।

नीतीश कुमार ने मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार में जेडीयू के शामिल नहीं होने पर भी सफाई दी। बिहार के सीएम नीतीश ने कहा, 'जेडीयू के मंत्रिमंडल में शामिल होने की कोई बात ही नहीं हुई थी फिर इस पर चर्चा क्यों की जा रही है?'

मोदी कैबिनेट फेरबदल में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) को शामिल नहीं किए जाने को लेकर लालू यादव ने नीतीश कुमार का मजाक उड़ाया था।
लालू यादव ने कहा था, 'जो लोग अपने लोगों का साथ छोड़ते हैं, उन पर दूसरे लोग भी भरोसा नहीं करते।'

जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इस दौरान मीडिया पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा मीडिया मंत्रिमंडल विस्तार का अनुमान लगाने में फेल हो गई इसलिए खीज में इसका ठीकरा कहीं और फोड़ रही है।

ये भी पढ़ें: नीतीश पर लालू ने कसा तंज, जो अपनों का साथ छोड़ते हैं, उन्हें दूसरे भी नहीं पूछते

मीडिया पर हमलावर नीतीश ने कहा चैनल ने बिना मुझसे पूछे ही ऐसी खबर चला दी कि जेडीयू को जगह नहीं दी गई जबकि हमारी कोई ऐसी बात ही नहीं हुई थी। नीतीश ने मीडिया को आगे से बिना प्रतिक्रिया लिए खबर ना चलाने की भी नसीहत दी है। नीतीश कुमार ने कहा अच्छा ही हुआ महगठबंधन टूट गया जिसके बाद लोगों के सामने सच्चाई आ गई।

नीतीश कुमार ने साफ किया कि बीजेपी और जेडीयू एक साथ मिलकर बिहार का विकास करने के लिए संकल्पित है और इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: अभी और करें इंतजार, 200 का नोट मिलने में लगेगा 3 महीने का वक्त