logo-image

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, कहा- भ्रष्टाचार कम नही, बढ़ा ही है

उत्तर प्रदेश में भारतीय समाज सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने रविवार को योगी और पीएम मोदी सरकार पर हमला किया।

Updated on: 29 Jan 2018, 03:08 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में भारतीय समाज सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने रविवार को योगी और पीएम मोदी सरकार पर हमला किया। मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बनारस में महाराज सुहेलदेव की जयंती के अवसर पर छोटा कटिंग मेमोरियल मैदान में मंडल स्तरीय सम्मेलन में बीजेपी सरकार पर इशारों में हमला किया।

मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बनारस में बागी तेवर दिखाते हुए कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है, बल्कि बढ़ा ही है।

उन्होंने कहा, 'दिल्ली में सरकार पिछड़े और गरीबों की मदद से बनी है। अगर आपने उनसे वोट लिया है तो उन्हें अधिकार भी देने होंगे। अगर गरीब-पिछड़ों के अधिकारों के लिए मुझे जान भी देनी पड़ी तो मैं पीछे नहीं हटूंगा मैं इसके लिए तैयार हूं।'

उन्होंने कहा, 'अगर वे इस धर्म को नहीं निभाएंगे तो मैं भी गठबंधन धर्म नहीं निभाऊंगा। राजभर ने कहा कि ये मुझे मंत्रिमंडल से निकालने के नाम पर डराने की कोशिश करते हैं। मैं किसी से नहीं डरता। मैं हर समय अपने अटैची में इस्तीफा लेकर चलता हूं।'

उन्होंने कहा कि ऐसा दावा किया जा रहा है कि बीजेपी के शासन में केंद्र तथा राज्य सरकार में भ्रष्टाचार बेहद कम हो गया लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। पहले 500 रुपए का भ्रष्टाचार होता था, लेकिन अब तो पांच हजार रुपए का हो रहा है।

और पढ़ेंः कासगंज हिंसा: तनावपूर्ण इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद, हत्या के आरोप में 32 लोगों को भेजा जेल