बुलंदशहर हिंसा मामले में एक फौजी पर इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को गोली मारने का शक, STF की 2 टीम कश्मीर रवाना

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या एक फौजी ने की है. जीतू श्रीनगर में तैनात है और छुट्टी में अपने गांव आया था.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 12:11 PM
बुलंदशहर हिंसा: फौजी ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को मारी थी गोली : सूत्र

बुलंदशहर हिंसा: फौजी ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह को मारी थी गोली : सूत्र

नई दिल्ली:  

यूपी के बुलंदशहर भीड़ हिंसा मामले में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या को लेकर एक चौंकने वाली बात सामने आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या एक फौजी ने की है. फौजी का नाम जीतू है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा है की जीतू श्रीनगर में तैनात है और छुट्टी में अपने गांव आया था. बुलंदशहर हिंसा के बाद वो वापस अपने यूनिट में चला गया.

दरअसल, एसाईटी (SIT) की जांच में एक वीडियो पुलिस के हाथ लगी है जिसमें फौजी द्वारा इंस्पेक्टर सुबोध सिंह (inspector subodh singh)  को गोली मारे जाने के कथित तौर पर सबूत मौजूद हैं. SIT ने फौजी की गिरफ्तारी के लिए सेना के अधिकारियों से भी सम्पर्क किया है, और संभावना है कि आज उसकी गिरफ्तारी हो सकती है. हालांकि पुलिस इस बात की पुष्टि फिलहाल नहीं कर रही है. सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ की दो टीम जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हो गई है. 

इसे भी पढ़ें : बुलंदशहर हिंसा: जांच में पुलिस की लापरवाही आ रही सामने

बता दें कि 3 दिसंबर (सोमवार) को बुलंदशहर (bulandshahr violence) उस वक्त सुगल उठा जब गोकशी के शक में भीड़ थाने पर पथराव शुरू कर दिए. इस हंगामा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार समें एक युवक सुमित कुमार की गोली लगने से मौत हो गई थी.

First Published: Friday, December 07, 2018 11:15 AM

RELATED TAG: Bulandshahr Violence, Inspector Subodh Singh, Army Person Jitu, Cm Yogi Adityanath,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो