मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की आलोचना की, कहा- ऐसे लोगों के साथ कोई संबंध नहीं

बसपा की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर उर्फ रावण पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इस तरह के लोगों के साथ कभी कोई संबंध नहीं रख सकती हैं।

  |   Updated On : September 16, 2018 04:07 PM
बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती (फोटो : IANS)

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती (फोटो : IANS)

लखनऊ:  

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर उर्फ रावण पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इस तरह के लोगों के साथ कभी कोई संबंध नहीं रख सकती हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अगर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हराने के लिए गठबंधन में शामिल होगी तो उसे अच्छी संख्या में सीटें मिलनी चाहिए।

भीम आर्मी प्रमुख 15 महीने की जेल की सजा काटकर शुक्रवार को बाहर निकले हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश के शब्बीरपुर गांव में हिंसा फैलाने के मामले में कथित भूमिका को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने घोषणा की है कि उनका मायावती के साथ कोई मतभेद नहीं है, जिन्हें वह बुआ मानते हैं।

मीडिया को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा, 'पिछले दिनों एक शख्स जेल से बाहर आया है। वह मुझे बुआ कहने की कोशिश कर रहा है। मैं कभी भी इस तरह के लोगों से कोई संबंध नहीं रख सकती हूं।'

उन्होंने यह भी कहा कि वह गठबंधन के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन वह तभी इसमें शामिल होंगी, जब उनकी पार्टी को उन राज्यों में सम्मानजनक सीटें मिलेंगी, जहां वह कमजोर है।

और पढ़ें : 2019 लोकसभा चुनाव: यूपी में गठबंधन पर मायावती की दो टूक, कहा- सम्मानजनक सीटों से ही संभव

मायावती ने कहा, 'अगर ऐसा नहीं होता है तो हम अकेले चुनाव मैदान में उतरेंगे।' बसपा कांग्रेस के साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में गठबंधन के लिए बातचीत कर रही है, जहां वह कमजोर खिलाड़ी रही है। सभी तीनों राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं।

First Published: Sunday, September 16, 2018 03:57 PM

RELATED TAG: Mayawati, Bsp, Bhim Army, Chandrashekhar, Bhim Army Chief, Saharanpur, Nsa,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो