logo-image

Pulwama Attack: बॉलीवुड भी भड़का, कहा- सिर्फ निंदा पर्याप्त नहीं, बदला लो

मनोरंजन जगत के लोग भी इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसे एक कायराना हरकत बताया है. इसके साथ ही 'रण' की मांग कर रहे हैं.

Updated on: 15 Feb 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले की चारों तरफ निंदा हो रही है. पूरा देश 42 जवानों के शहीद होने से गमगीन हैं, इसके साथ ही वो बदले की मांग कर रहे हैं. मनोरंजन जगत के लोग भी इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसे एक कायराना हरकत बताया है. इसके साथ ही 'रण' की मांग कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने पुलवामा में हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस घटना से सन्न है. उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों को सांत्वना देते हुए कहा है कि हमें इस घटना को भूलने देना नहीं है.

अजय देवगन ने लिखा है, 'भयानक और घृणित. गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.

सलमान खान ने लिखा, 'मेरा दिल शहीद जवानों के परिवारों के साथ है. जिन्होंने हमारे परिवारों को बचाने के लिए अपनी जान गंवा दी.

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज जब हम प्यार का दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, नफ़रत ने अपना सिर उठा दिया है जो बहुत ही घिनौना है. शहीदों को मेरा नमन.

आर माधवन ने लिखा है इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं है. उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो. बदला लो.

अनुपम खेर, मधुर भंडारकर, अशोक पंडित, वरुण धवन, गुल पनाग, मोहित रैना, रितेश देशमुख आदि ने इस घटना की भरसक निंदा की. इसके साथ ही कार्रवाई की मांग की है. देखें बॉलीवुड ने ट्विटर पर क्या कुछ कहा.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में गुरुवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 42 जवान शहीद हो गए. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक आत्मघाती हमलवार ने पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया. कश्मीर के इतिहास के सबसे बड़े आतंकी हमले में देश भर के कई हिस्सों से कश्मीर पहुंचे जवानों नें अपने वतन के लिए बलिदान दे दिया.