logo-image

वीडियो: मोदी की रैली में नहीं हो पाए शामिल तो सिविक पुलिस वालंटियर को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

बताया जा रहा है कि ट्रैफिक जाम होने की वजह से कार्यकर्ता पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं हो पाए। जिससे नाराज लोगों ने वालंटियर की पिटाई कर दी।

Updated on: 16 Jul 2018, 07:45 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में सोमवार को पीएम मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे कथित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक जाम होने की वजह से नागरिक पुलिस वालंटियर की जमकर पिटाई कर दी।

मीडिया में आई वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कुछ लोग लात-घूंसो और डंडे से वालंटियर को पीट रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने काफी आगे तक वालंटियर का पीछा कर उनकी पिटाई की। घटना खड़गपुर के चौरिंघी क्रॉसिंग की है। 

बताया जा रहा है कि ट्रैफिक जाम होने की वजह से कार्यकर्ता पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं हो पाए। जिससे नाराज लोगों ने वालंटियर की पिटाई कर दी।

और पढ़ें- मिदनापुर में रैली के दौरान पंडाल गिरने से घायल लोगों से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, युवती से कहा - 'बेटा अगर हिम्मत है तो तुरंत ठीक हो जाओगी'

गौरतलब है कि सोमवार को पीएम मोदी मिदनापुर में किसान रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान किसानों के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि सिर्फ बीजेपी ही किसानों के लिए सोचती है।

किसानों को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य की ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां सिंडिकेट चलता है। बिना सिंडिकेट के आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं।

पीएम ने कहा, 'कॉलेज में बिना चढ़ावे के नामांकन नहीं मिलता है। अभी राज्य में लेफ्ट से भी बदतर हालात हो गए हैं।'

इस दौरान पीएम मोदी ने हाल ही में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा का जिक्र करते हुए ममता सरकार को घेरा

पीएम मोदी ने कहा, 'बंगाल में सिंडिकेट के आतंक और हिंसा के बीच यहां की जनता ने जिस तरह से हमें समर्थन दिया है, उसे मैं नमन करता हूं। मैं अपने बंगाल के साहसिक कार्यकर्ताओं को बहुत बहुत बधाई देता हूं।

पीएम मोदी ने कहा, 'ये धरती देशभक्तों की धरती है, यहां की सरकार का लोकतंत्र में भरोसा नहीं है वह किसी चीज को नहीं मानते।

और पढ़ें- 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में काम कर रही सरकार: मोदी