logo-image

बीजेपी ने सवित्रा खत्री को किया बर्खास्त, सेक्स सीडी कांड में फंसे आप नेता संदीप के साथ प्रचार पड़ा महंगा

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से चार दिन पहले बीजेपी ने नरेला से पार्टी उम्मीदवार सवित्रा खत्री को बर्खास्त कर दिया है।

Updated on: 18 Apr 2017, 08:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से चार दिन पहले बीजेपी ने नरेला से पार्टी उम्मीदवार सवित्रा खत्री को बर्खास्त कर दिया है। इस बात की जानकारी पार्टी नेता विनय सहस्त्रबुद्धे ने दी।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली में निगम चुनाव का जिम्मा संभाल रहे विनय सहस्त्रबुद्धे ने जानकारी देते हुए बताया, ‘नरेला वार्ड से पार्टी प्रत्याशी सविता खत्री को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जा रहा है, अब वह इस चुनाव में पार्टी की प्रत्याशी नहीं है। पार्टी सविता खत्री को निष्कासित करती है।’

सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि भाजपा के किसी भी नेता या उम्मीदवार का AAP के किसी भी आपराधिक व्यक्ति के साथ किसी भी तरह की साठगांठ और मेल-मिलाप को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, खासकर उनके साथ जिनके ऊपर बलात्कार जैसे गंभीर आरोप हैं।

बता दें कि साल 2016 में आम आदमी पार्टी के तत्कालीन मंत्री संदीप कुमार सेक्स टेप कांड में फंस गए थे जिसके बाद उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था।

इससे पहले बीजेपी इस बात को नकारती रही कि संदीप कुमार उनके प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया है। बाद में प्रचार का एक वीडियो में सामने आने के बाद बीजेपी ने यह फैसला लिया।

इसे भी पढ़ेंः कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली, टिकट बंटवारे से थे नाराज

वीडियो में संदीप कुमार कथित तौर पर नरेला से बीजेपी उम्मीदवार सविता खत्री के साथ चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले कथित तौर पर सविता खत्री की रैली में सुल्तानपुर से AAP विधायक को भी देखा गया था।

दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष राजीब बब्बर ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा को सुनियोजित रूप से बदनाम करने की साजिश है। संदीप कुमार को पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित नहीं किया था।

इसे भी पढ़ेंः तेजिंदर पाल बग्गा का दावा, अरविंद केजरीवाल के आंतरिक सर्वे में बीजेपी 202 सीटें जीत रही है