अटल बिहारी वाजपेयी की मासिक पुण्यतिथि पर बीजेपी देश भर में आज करेगी काव्यांजलि का आयोजन

बता दें कि 16 अगस्त को अटल बिहारी वाजपेयी का देहांत हो गया था। वह कई साल से बीमार चल रहे थे।

  |   Updated On : September 16, 2018 09:43 AM
अटल बिहारी वाजपेयी (फाइल फोटो)

अटल बिहारी वाजपेयी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतयी जनता पार्टी (बीजेपी) ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के एक महीने पूरे होने के पर आज काव्यांजलि का आयोजन करेगी। इस आयोजन में कविताओं का पाठ किया जाएगा। इस कार्यक्रम का आयोजन 4000 स्थानों और देश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में किया जाएगा। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि सितंबर 16 को पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के निधन का एक महीना पूरा होने पार काव्यांजलि का आोयजन किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि पार्टी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर लिखी गई कविताओं का पाठ किया जाएगा। इसके अलावा वाजपेयी की कविताओं की रेकॉर्डिंग भी लोगों को सुनाई जाएगी।

बता दें कि 16 अगस्त को अटल बिहारी वाजपेयी का देहांत हो गया था। वह कई साल से बीमार चल रहे थे। तबियत ज्यादा खराब होनो के कारण उन्हें एम्स के आईसीयू वार्ड में रखा गया था।

जन्म 25 दिसंबर 1924 को जन्में वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे थे। नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद पार्टी ने उन्हें मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बनाया था।

First Published: Sunday, September 16, 2018 08:18 AM

RELATED TAG: Bjp, Atal Bihari Vajpayee, Kavyanjali Program, Delhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो