logo-image

बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- बिहार के किशनगंज, कटिहार और अररिया जिले पाकिस्तान में बदल रहे

बिहार से बीजपी के राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के किशनगंज, कटिहार और अररिया जिले धीरे-धीरे पाकिस्तान में बदल रहे हैं।

Updated on: 16 Mar 2018, 04:57 PM

नई दिल्ली:

अररिया उपचुनाव में मिली हार से परेशान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता लगातार उटपटांग बयान देते दिख रहे हैं।

बिहार से बीजपी के राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के किशनगंज, कटिहार और अररिया जिले धीरे-धीरे पाकिस्तान में बदल रहे हैं।

14 मार्च को आए उपचुनाव में अररिया लोकसभा और जहानाबाद विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के बीजेपी को जबर्दस्त तरीके से हराने के बाद उनका यह बयान आया है।

गोपाल सिंह ने कहा कि अल्पसंख्यकों के खिलाफ कार्रवाई करने का किसी में हिम्मत नहीं है।

उन्होंने कहा, 'हम इस मुद्दे को लंबे समय से उठा रहे हैं कि किशनगंज, कटिहार और अररिया जिले पाकिस्तान में बदल रहे हैं लेकिन सरकार की निष्क्रियता और वोट बैंक की राजनीति ने बिहार को विनाश की ओर धकेल दिया है।'

इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उपचुनाव में आरजेडी नेता सरफराज आलम की जीत पर कहा था कि अररिया जल्द ही 'आतंक का हब' बन जाएगा।

गिरिराज सिंह ने कहा था, 'अररिया सिर्फ एक सीमावर्ती इलाका नहीं है, यह सिर्फ नेपाल और बंगाल से जुड़ा हुआ नहीं है। यहां एक कट्टरपंथी मानसिकता पनप चुकी है। यह सिर्फ बिहार के लिए ही नहीं बल्कि देश के लिए भी खतरा है। यह एक आतंक हब बन जाएगा।'

दोनों नेताओं का यह बयान चुनावी हार की बौखलाहट से भरी हुई लग रही है अन्यथा बीजेपी उम्मीदवार की जीत पर शायद उनका इनका इस तरह का बयान नहीं आता।

बता दें कि 14 मार्च को आए अररिया लोकसभा उपचुनाव के परिणाम में आरजेडी के सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप सिंह को 61,788 वोटों से जीत दर्ज की थी।

अररिया लोकसभा सीट पिछले साल आरजेडी नेता मोहम्मद तसलीमुद्दीन के निधन के बाद खाली हुई थी।

और पढ़ें: BJP को दोहरा झटका, सरकार से अलग होने के बाद NDA से अलग हुई TDP