logo-image

अमित शाह ने DMK-कांग्रेस गठजोड़ पर भ्रष्टाचार को लेकर साधा निशाना, 2जी स्पेक्ट्रम का किया जिक्र

द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पिछली संप्रग सरकार में सामने आये 2जी स्पेक्ट्रम और अन्य घोटालों का जिक्र किया.

Updated on: 22 Feb 2019, 10:37 PM

नई दिल्ली:

द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पिछली संप्रग सरकार में सामने आये 2जी स्पेक्ट्रम और अन्य घोटालों का जिक्र किया. शाह ने पूछा कि इस तरह का कोई गठबंधन अच्छा शासन कैसे दे सकता है. शाह ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि पिछली संप्रग सरकार के दौरान तमिलनाडु के विकास में दिये योगदान का हिसाब दें. शाह ने कहा कि उनके पास केवल भ्रष्टाचार का हिसाब है.

लोकसभाा चुनावों के लिए सीट-बंटवारे पर द्रमुक तथा कांग्रेस के बीच बातचीत को अंतिम रूप दिये जाने के दो दिन बाद बीजेपी अध्यक्ष ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि राजग सरकार का आतंकवाद को लेकर कतई बर्दाश्त नहीं करने का रवैया है.

और पढ़ें|  जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो जैश आतंकियों को किया ढेर, हथियार बरामद 

तमिलनाडु के लिए नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए शाह ने कहा कि सरकार ने राज्य में अवसंरचना परियोजनाओं के लिए पांच गुना अधिक धन दिया है. उन्होंने कहा, 'मैं राहुल और स्टालिन दोनों को चुनौती दे रहा हूं कि बताएं कि उनके कार्यकाल में क्या हुआ. वे हिसाब नहीं दे सकते. कांग्रेस-द्रमुक गठबंधन पर भ्रष्टाचार का हिसाब है, विकास का नहीं.'

शाह ने कहा, चाहे अन्नाद्रमुक हो या पीएमके या फिर बीजेपी, पार्टी कार्यकर्ताओं को गठबंधन के उम्मीदवारों जिताने के लिये काम करना है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना सुनिश्चित किया जा सके.