logo-image

'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत धोनी से मिलें BJP अध्यक्ष अमित शाह

2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सम्पर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज (रविवार) पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात करेंगे।

Updated on: 05 Aug 2018, 07:53 PM

नई दिल्ली:

2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सम्पर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज (रविवार) पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात दिल्ली में मुलाकात की।

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की बीजेपी अध्यक्ष से यह मुलाकात दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 6:30 बजे हुई।

बता दें कि मोदी सरकार ने अपने चार साल पूरे होने पर इस अभियान की शुरुआत की थी जिसमें मशहूर हस्तियों से मिलकर अपनी सरकार की ओर से किए गए कामों का ब्यौरा देकर समर्थन मांगते हैं।

इससे पहले अमित शाह ने इसी अभियान के तहत 22 जुलाई को मशहूर गायिका लता मंगेशकर से उनके घर पर मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि अमित शाह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, उद्योगपति रतन टाटा और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से भी इसी अभियान के तहत मुलाकात कर चुके हैं।

इनके अलावा शाह ने थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, योग गुरू बाबा रामदेव और पूर्व क्रिकेटर कपिल देव से भी सम्पर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत मुलाकात कर बीजेपी के लिए समर्थन की मांग की थी।

और पढ़ें: 2019 में विपक्ष की एकता में सेंध लगाने को तैयार है शाह की टीम, यह रहेगी रणनीति

आखिर क्या है 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान

इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के बड़े नेता देश भर के नेताओं, मशहूर हस्तियों और अपने इलाके में लोगों से मुलाकात कर मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बता रहे हैं और पार्टी के लिए समर्थन की मांग कर रहे हैं। इसके तहत बीजेपी के लगभग 4000 नेता और कार्यकर्ता करीब 1 लाख लोगों से मुलाकात कर समर्थन की अपील करने वाले हैं।

और पढ़ें: क्या पीएम उम्मीदवार के नाम पर विपक्ष में पड़ेगी फूट, राहुल नहीं इन्हें पीएम बनाना चाहते हैं देवगौड़ा