logo-image

अगले 50 सालों में पंचायत से लेकर संसद तक हर चुनाव जीतना BJP का लक्ष्य: अमित शाह

गाजियाबाद में बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) महिला मोर्चा के प्रशिक्षण शिविर के समापन समारोह में रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे।

Updated on: 22 Apr 2018, 05:42 PM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद में बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) महिला मोर्चा के प्रशिक्षण शिविर के समापन समारोह में रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि अगर कार्यकर्ता ठान लें तो फिर बड़ी से बड़ी विजय भी संभव है, विजय कार्यकर्ता के बलिदान और परिश्रम से मिलती है।

शाह ने कहा,' हमें विश्व के सामने भारत की चमक फीकी नहीं होने देनी है। अगर हमें इस लक्ष्य को हासिल करना है तो हमें अपना लक्ष्य 5, 10, या 15 सालों तक सीमित नहीं करना, बल्कि हमें अगले 50 सालों में होने वाले पंचायत से लेकर संसद तक के हर चुनाव को जीतने का लक्ष्य बनाना होगा। जैसा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद किया था।'

शाह ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि हमें विकास की पंक्ति में सबसे आखिर में खड़े व्यक्ति को सबसे आगे लाने का काम करना है और हम इसी के लिए राजनीति में है।

उन्होंने कहा,' चुनावी सफलता हमारा एक मुकाम हो सकता है लेकिन यह हमारा लक्ष्य नहीं है।'

यह भी पढ़ें: मासूमों से रेप पर सजा-ए-मौत के अध्यादेश पर लगी राष्ट्रपति की मुहर

शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने मेहनत कर, पसीना बहा कर रोजगार कमाने वाले लोगों की तुलना भिखारियों से कर उनका मजाक उड़ाया है। चिदंबरम साहब आप तो कुछ नहीं कर पाए लेकिन जो कर रहे हैं उनका मजाक तो मत उड़ाइए।

उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में मोदी सरकार ने एक भी ऐसा काम नहीं किया है जिस कारण हमारे किसी भी कार्यकर्ता का सर झुक जाये, सरकार ने ऐसे-ऐसे कार्य किए है जिससे हमारे कार्यकर्ता सीना तान कर जनता के बीच में जा सकते हैं।

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को कहा कि आप इस भाव के साथ काम करें कि बीजेपी का काम करने का मतलब भारत माता की सेवा करना है दोनों में कोई अंतर नहीं है।

यह भी पढ़ें: पॉक्सो एक्ट में संसोधन के बाद स्वाति मालीवाल ने तोड़ा अनशन, पीएम को कहा शुक्रिया