logo-image

अमित शाह का दावा, 2019 चुनाव जीते तो 50 साल तक कोई सत्ता से हटा नहीं सकता

बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में एक तरफ जहां प्रधानमंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को 'अजेय भारत, अटल भाजपा'का नया नारा दिया वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।

Updated on: 09 Sep 2018, 07:20 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम दिन एक तरफ जहां प्रधानमंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को 'अजेय भारत, अटल भाजपा'का नया नारा दिया वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। अमित शाह ने दावा किया अगर बीजेपी 2019 का चुनाव जीत जाती है तो फिर आगे 50 सालों तक कोई भी पार्टी उसे सत्ता से नहीं हटा पाएगी। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा, 48 साल एक परिवार के और 48 महीने हमारे हैं। जब काम पर बात आएगी, तो हम भी सवाल पूछेंगे की उन्होंने किसके लिए काम किया, लेकिन दिक्कत ये है की वो झूठ पर लड़ते है और झूठ बोलते हैं।

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस ने कहा गरीबी हटाना है, इसके लिए बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया लेकिन बाद में कहा इसमें सुधार करने की जरूरत है लेकिन गरीबों का विकास नहीं हुआ। तर्कों के साथ उनके झूठ को बेनकाब करना है। आज महागठबंधन की बात हो रही है जो एक दूसरे को पसंद नहीं करते लेकिन हमारे डर से साथ आये है ये हमारी सफलता है। कांग्रेस के नेतृत्व को कोई स्वीकार करने को तैयार नही है कुछ तो नेतृत्व को बोझ मानते हैं।'

नेताओं और कार्यकर्ताओं को शोसल मीडिया के ज्यादा इस्तेमाल की नसीहत देते हुए शाह ने कहा, सोशल मीडिया का और अधिक प्रयोग करें, बूथ हमारी चौकी है उसे पर हमारे पार्टी की इमारत खड़ी है। 22 करोड़ परिवारों से संपर्क करना है।