logo-image

BJP सांसद का तंज, 'अगर प्रियंका गांधी तुरुप का इक्का हैं तो क्या कांग्रेस अब तक जोकर के साथ खेल रही थी'

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद सरोज पांडे ने सोमवार को कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को तुरुक का इक्का बता रही तो क्या वह अब तक चुनावी मैदान में जोकर के साथ खेल रही थी?

Updated on: 29 Jan 2019, 02:56 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद सरोज पांडे ने सोमवार को कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को तुरुक का इक्का बता रही तो क्या वह अब तक चुनावी मैदान में जोकर के साथ खेल रही थी? बीजेपी सांसद ने पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को इतने सालों में महासचिव के पद पर कोई महिला कार्यकर्ता नहीं मिली? अब मिली भी है तो वह गांधी परिवार से ही मिली है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: NCC रैली में बोले PM मोदी, 'हम छेड़ते नहीं हैं, लेकिन छेड़ने पर छोड़ते भी नहीं हैं'

बता दें कि इसके पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने 'वन रैंक वन पेंशन' दिया है, लेकिन कांग्रेस ने देश को 'ऑनली राहुली, ऑनली प्रियंका' ही दिया है.

ये भी पढ़ें: पीयूष गोयल 1 फरवरी को अंतरिम बजट पेश करेंगे या फिर लेखानुदान?

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में अपनी बहन प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव के रूप में नामित किया था. प्रियंका के आधिकारिक रूप से राजनीति में पदार्पण के बाद एक बार फिर राजनीतिक वंशवाद पर बहस तेज हो गई है.