logo-image

BJP सांसद साक्षी महाराज के फिर बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को बताया राक्षसी खानदान की

साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल की मु्ख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्हें राक्षसी खानदान का बताया.

Updated on: 02 Jun 2019, 10:15 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है. साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल की मु्ख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्हें राक्षसी खानदान का बताया. उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 'जयश्री राम' बोलने पर लोगों को जेल भेजने की बात करती हैं उनके बारे में क्या ही कहा जाए, आज तो हालात ये है कि बंगाल का नाम आते ही त्रेता युग की याद आती है, जब राक्षस राज हिरण्य कश्यप ने 'जयश्री राम' बोलने पर अपने बेटे को ही जेल में डाल कर यातनाएं दी थीं, बंगाल में ममता भी यही कर रही हैं, 'जयश्री राम' बोलने पर जेल में डाल रही हैं और यातनाएं दे रही हैं, वो कहीं हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं हैं?'

इसके साथ ही बीजपे सांसद ने कहा कि ममता का शासन अलगाववाद से कम नहीं है. इससे बंगाली आहत हैं और इसका खामियाजा ममता को भुगतान ही पड़ेगा, विधानसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी, उनकी तानाशाही चलने वाली नहीं है.

गौरतलब है किगुरुवार को ममता बनर्जी तब नाराज हो गई थीं जब कुछ व्यक्तियों ने जय श्रीराम के नारे लगाएं. इन लोगों ने जय श्रीराम का नारा तब लगाया जब उनका काफिला बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था. जिसके बाद बीजेपी ने तय कि वो  'जय श्री राम' के लिखे दस लाख पोस्टकार्ड ममता बनर्जी को भेजेगी.

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के 'जय श्री राम' नारे पर हिंसा, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, 'हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है जिन पर 'जय श्रीराम' लिखा होगा.'

बता दें हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी कुल 42 सीटों में से 18 सीटें जीतकर बंगाल में एक राजनीतिक ताकत के तौर पर उभरी है. तृणमूल के कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं.