logo-image

बच्चों के साथ हो रहे रेप मामले पर हेमा मालिनी ने कहा- इसकी ज्यादा पब्लिसिटी हो रही

देश में बच्चों के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि अभी इसकी ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है।

Updated on: 21 Apr 2018, 02:22 PM

नई दिल्ली:

देश में बच्चों के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि अभी इसकी ज्यादा पब्लिसिटी हो रही है। पहले भी शायद हो रहा होगा पर किसी को मालूम नहीं था, लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाए। ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वो नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम खराब होता है।
वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर की घटना ने आत्मा को झकझोर दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा मिले।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में 8 महीने की बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। आरोपी दूर के रिश्ते में बच्ची का मामा बताया जा रहा है। एक एएसआई को काम में लापरवाही के चलते सस्पेंड किया गया है।

वहीं गुजरात के सूरत में 11 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है और राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पूछताछ के लिए संदिग्ध को सूरत ले जाया गया है।

और पढ़ेंः मध्य प्रदेश: 8 महीने की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद की गला दबाकर हत्या