बीजेपी सांसद की कार ने दो महिला को मारी टक्कर, एक की मौत, एक जख्मी

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने दो महिलाओं को टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

  |   Updated On : August 25, 2018 07:03 AM
बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा की कार ने दो महिला को मारी टक्कर

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा की कार ने दो महिला को मारी टक्कर

नई दिल्ली:  

बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव की कार ने दो महिलाओं को टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना आंध्र प्रदेश गुंटुर जिले के कोलानुकोंडा गांव के पास हुआ। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक महिला को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही गाड़ी को जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया।

देश की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsstate.com/india-news

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीजेपी सांसद पर आरोप लग रहा है कि वो जख्मी औरत की मदद करने के बजाए दूसरी गाड़ी से आगे निकल गए।

और पढ़ें : राहुल के भीतर बीजेपी, आरएसएस, मोदी के खिलाफ घृणा: संबित पात्रा

वहीं, जीवीएल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर अपने ऊपर लगाए गए आरोपों से इंकार किया है। नरसिम्हा राव ने कहा, 'मैं हादसे के वक्त पिछली सीट पर सो रहा था। मैं पुलिस के आने तक घटनास्थल पर 45 मिनट तक रुका रहा, फिर घायल महिला को अस्पताल लेकर गया। हादसे में मारी गई महिला को एक वाहन अस्पताल लेकर आई। मैं उसके परिवार से मिलूंगा।'

डीजीपी आंध्र प्रदेश के मुताबिक राज्यसभा सांसद नरसिम्हा गुंटुर से विजयवाड़ा की तरफ आ रहे थे इस दौरान कोलानुकोंडा गांव के पास सड़क क्रॉस कर रही महिला को ड्राइवर ने टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला तानिरु अंजाम्मा की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि दूसरी महिला सैलजा को गंभीर चोट आई है जिसका इलाज चल रहा है।

और पढ़ें : राहुल गांधी ने लंदन से संघ पर साधा निशाना, कहा- मुस्लिम ब्रदरहुड की तरह नकारात्मकता फैलाती है RSS

First Published: Saturday, August 25, 2018 06:59 AM

RELATED TAG: Bjp Mp Gvl Narasimha, Accident, Andhra Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो