क्या महिला आयोग की तर्ज़ पर बनेगा पुरुष आयोग, बीजेपी सांसद ने उठायी मांग

मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा मौजूदा हालात में कई बार महिलाओं द्वारा पुरुषों को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है।

News State Bureau  |   Updated On : September 03, 2018 02:44 PM
हरिनारायण राजभर, बीजेपी सांसद (एएनआई)

हरिनारायण राजभर, बीजेपी सांसद (एएनआई)

नई दिल्ली:  

आपने हंसी मज़ाक में कई बार महिला आयोग के तर्ज़ पर पुरुष आयोग बनाने की बात सुनी होगी लेकिन इस बार ख़बर बिलकुल पक्की है। दरअसल बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने इस मुद्दे को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है। मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा मौजूदा हालात में कई बार महिलाओं द्वारा पुरुषों को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इसलिए पुरुषों की बात रखने के लिए भी एक आयोग का गठन होना चाहिए।

उन्होंने कहा, 'महिलाओं के अधिकारों की रक्षा के लिए बने राष्ट्रीय आयोग के तर्ज़ पर, एक आयोग पुरुषों के लिए भी बनना चाहिए। पुरुषों को भी इस तरह का एक प्लेटफॉर्म मिलना चाहिए जहां वो अपनी बात रख सकें। आज के समय में कई ऐसी घटनाएं सामने आयी हैं जहां पुरुषों को उनकी पत्नी द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। किसी के साथ भी नाइंसाफी होनी चाहिए।'

हालांकि बीजेपी सांसद ने यह नहीं बताया है कि केंद्र सरकार वाकई इस तरह का कोई आयोग लाने जा रही है।

First Published: Monday, September 03, 2018 02:34 PM

RELATED TAG: Bjp Mp, National Women Commission, Harinarayan Rajbhar, Commission For Men, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो