logo-image

BJP सांसद ने सपना चौधरी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा-कांग्रेस तय करे उसे क्या चाहिए

सपना चौधरी की कांग्रेस से नजदीकी को लेकर हरियाणा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद ने विवादित टिप्पणी की है।

Updated on: 25 Jun 2018, 09:59 AM

नई दिल्ली:

सपना चौधरी की कांग्रेस से नजदीकी को लेकर हरियाणा से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद ने विवादित टिप्पणी की है। करनाल से सासंद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस को देखना है कि उन्हें ठुमके लगाने वाले चाहिए या चुनाव जीतने वाला।

सासंद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा, 'कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।'

बता दें कि 22 जून को सपना चौधरी कांग्रेस मुख्यालय गई थी और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित होने की बात कही थी।

कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के बाद सपना ने संवाददाताओं से कहा था, 'मुझे सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी बहुत अच्छी लगती हैं। मैं उनसे मिलने पहुंची थी लेकिन उनसे नहीं मिल पाई। जल्द ही मैं उनसे मिलूंगी।'

जैसा कि सपना चौधरी न केवल हरियाणा बल्कि उत्तर भारत में काफी नाम कमा चुकी हैं। चुनावी रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए सपना चौधरी को मंच पर पहले भी लाया जा चुका है।

सपना चौधरी टीवी रियल्टी टीवी शो बिग बॉस में हिस्सा भी ले चुकी हैं। इस शो में हिस्सा लेने के बाद से वह पूरे देश में चर्चित हो गई हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें