बीजेपी विधायक राम कदम के विवादित बोल, 'अगर लड़की पसंद है तो मुझे बताओ, भगाने में मदद करूंगा'

महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक राम कदम अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए है।

News State Bureau  |   Updated On : September 04, 2018 11:48 PM
बीजेपी विधायक राम कदम (ANI)

बीजेपी विधायक राम कदम (ANI)

नई दिल्ली :  

महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक राम कदम अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में छाये हुए है। सोमवार को दही हांडी उत्सव के दौरान राम कदम ने लड़कों को लड़की भगाने का ऑफर दिया। विधायक ने कहा कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपके ऑफर को ठुकराती है तो उसे भगाने में मैं मदद करूंगा। घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से विधायक ने कहा, 'जब भी मेरी जरूरत हो, आप मुझे कॉल करें..मान लें अगर आपने किसी लड़की को प्रोपोज़ किया है और वे मान नहीं रही है और आपको मदद चाहिए.. यह गलत होगा लेकिन मैं मदद करूंगा। मैं क्या करूंगा? मैं आपके माता-पिता से बात करूंगा, और यदि वे कहते हैं कि उन्हें लड़की पसंद हैं, तो मैं उसे अगवा कर लूंगा।' वीडियो क्लिप में कदम मोबाइल नंबर साझा करते हुए भी सुने गए है।

और पढ़ें: हार्दिक के अनशन का 11वां दिन, शत्रुघ्न-यशवंत मिलने पहुंचे, कहा-देशव्यापी आंदोलन बनाया जाएगा

वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने विधायक और बीजेपी को आड़े हाथ लिया। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य, प्रीति शर्मा मेनन ने बीजेपी को घेरते हुए सवाल पूछा , 'प्रिय फडणवीस.. अपने विधायकों को लड़कियों अगवा करने की नई नौकरी देने के लिए बधाई।'

वीडियो के बारे में कदम ने कहा कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। राकांपा ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियां सत्तारूढ़ पार्टी के 'रावण-सरीखे' चेहरे को सामने लेकर आयी हैं। 

First Published: Tuesday, September 04, 2018 11:35 PM

RELATED TAG: Ram Kadam, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो