logo-image

सीएम पर्रिकर से मिले राहुल गांधी, बीजेपी विधायक ने कहा ऐसे नेताओं की देश को है जरूरत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गोवा में सीएम मनोहर पर्रिकर से मिलने और उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने की बीजेपी विधायक ने तारीफ की है.

Updated on: 30 Jan 2019, 01:46 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गोवा में सीएम मनोहर पर्रिकर से मिलने और उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने की बीजेपी विधायक ने तारीफ की है. बीजेपी के विधायक माइकल लोबो ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरस से विनम्रता के साथ मुख्यमंत्री पर्रिकर से मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की उसकी तारीफ देश भर में होनी चाहिए. राहुल की तारीफ में लोबों ने कहा वह बहुत ही साधारण आदमी है और ऐसे नेताओं की देश को जरूरत है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी इन दिनों अपनी मां सोनिया गांधी के साथ गोवा के निजी दौरे पर हैं जहां वो सीएम पर्रिकर से मिलने विधानसभा भवन पहुंचे. राहुल गांधी ने पहले सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे से कई बार फोन पर बात बातचीत कर उनका हाल जाना और फिर उनसे मिलने विधानसभा भवन पहुंचे. राहुल ने सीएम के रूम में जाकर उनसे मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. माइकल लोबो राहुल के इसी कदम की तारीफ कर रहे थे.

वहीं दूसरी तरफ कथित राफेल घोटाले को लेकर पर्रिकर पर हमलावर रहने वाले राहुल गांधी के उनसे मिलने को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी हलचल पैदा हो गई है लेकिन कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं

बता दें कि मनोहर पर्रिकर अग्नाशय कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने बतौर सीएम अपना काम करना जारी रखा है. बीते दिनों नाक में ड्रिप लगाए वो एक निर्माणाधीन पुल का जायजा लेने पहुंचे थे. उनकी यह तस्वीर शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और लोगों ने बीमारी में भी उनके काम के जज्बे की तारीफ की थी.

खासबात यह है कि कांग्रेस गोवा में सीएम पर्रिकर की खराब सेहत को लेकर बीजेपी पर निशाना साधती रही है और कई बार उन्हें पद से हटाने की भी मांग कर चुकी है. बीते दिनों पर्रिकर के स्वास्थ्य बुलेटिन को सार्वजनिक किए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस हाई कोर्ट तक पहुंच गई थी लेकिन उसे वहां से निराशा ही हाथ लगी थी.