logo-image

मॉब लिंचिंग मामला : BJP विधायक की मांग मामले की हो जांच, पुलिस की पिटाई से हुई गो-तस्कर की मौत

राजस्थान के अलवर में हुए मॉब लिचिंग मामले में बयानों का दौरा जारी है। बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा गो-तस्करी के शक में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।

Updated on: 22 Jul 2018, 07:28 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर में हुए मॉब लिचिंग मामले में बयानों का दौरा जारी है। बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा गो-तस्करी के शक में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।

और पढ़ें : मॉब लिंचिंग पर अब तक असफल रही मोदी सरकार : चंद्रबाबू नायडू

राजस्थान के बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने कहा, ' गो-तस्कर की मौत अस्पताल जाने के दौरान हुआ। मैं न्यायिक जांच की मांग करता हूं जिससे यह साफ हो जाएगा कि हत्या भीड़ ने की है या फिर उसकी मौत पुलिस की पिटाई से हुई है।'

उन्होंने कहा, ' मैंने तस्कर को एक थप्पड़ मारा था और पब्लिक को पुलिस को बुलाने के लिए कहा था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस गो-तस्कर को कब्जे में ले लिया और भीड़ को दिखाने के लिए उसकी खूब पिटाई की।'

बता दें कि ज्ञानदेव आहूजा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जेएनयू विवाद के दौरान आहूजा ने कहा था कि जेएनयू कैंपस में हर दिन तीन हजार कॉन्डम और हजारों शराब की बोतलें पाई जाती हैं। कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक ने भगवान हनुमान को आदिवासी बताया था।

और पढ़ें : ममता को BJP की चुनौती, 2019 में नहीं बना पाएंगे सरकार