logo-image

बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा के विवादित बोल, गोहत्या को आतंकवाद से बड़ा अपराध बताया

आहूजा ने विवादित बयान देते हुए गोहत्‍या को आतंकवाद से भी बड़ा अपराध करार दिया है।

Updated on: 31 Jul 2018, 08:49 PM

नई दिल्ली:

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राजस्थान के अलवर से बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। आहूजा ने विवादित बयान देते हुए गोहत्‍या को आतंकवाद से भी बड़ा अपराध करार दिया है।

उन्‍होंने कहा,' एक आतंकवादी घटना में सिर्फ दो-तीन लोगों की हत्‍या होती हैं। वहीं जब एक गाय की हत्‍या होती है तो उसके साथ करोड़ों हिंदुओं की भावानाओं की भी हत्या होती है।'

आहूजा ने कहा कि अगर गायों की हत्‍या होती रही तो लोग गुस्‍से में आएंगे और गो-तस्‍करों को इसका परिणाम भुगतना होगा।

इससे पहले भी राजस्थान के अलवर में हुए मॉब लिचिंग मामले में ज्ञानदेव आहूजा ने गो-तस्करी के शक में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे।

उन्होंने ने आरोप लगाया था कि मृतक रक़बर उर्फ अकबर की मौत भीड़ की पिटाई से नहीं बल्कि पुलिस की पिटाई से हुई है।

और पढ़ें: बीजेपी सांसद ने मुस्लिम आबादी को देश के लिए बताया ख़तरा, कहा- नहीं बदले हालात तो बनेगा नया पाकिस्तान

वहीं हाल ही में नूंह जिले में हुई महापंचायत के बाद आहूजा ने लालवंडी गांव का दौरा कर कहा,‘मैंने गांव का दौरा किया और मंदिर में लोगों के साथ एक बैठक की है। पीड़ित की मौत पुलिस की लापरवाही की वजह से हुई थी और गिरफ्तार तीन आरोपियों को अब रिहा कर देना चाहिए। मैंने गांव वालों से कहा है कि मैं गिरफ्तार किए गए लोगों के परिजनों की कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए मदद करूंगा।’

बता दें कि ज्ञानदेव आहूजा ने जेएनयू विवाद के दौरान कहा था कि जेएनयू कैंपस में हर दिन तीन हजार कॉन्डम और हजारों शराब की बोतलें पाई जाती हैं। कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक ने भगवान हनुमान को आदिवासी बताया था।

और पढ़ें: अलवर मॉब-लिंचिंग के मामले में नया मोड़, प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप- पुलिस की पिटाई से हुई मौत