logo-image

नारायण राणे के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर पार्टी का जवाब, हाईकमान लेगी फैसला

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण राणे की बीजेपी में शामिल होने की बात पर बीजेपी ने कहा कि इस विषय में अबतक किसी तरह की औपचारिक बातचीत नहीं हुई है।

Updated on: 23 Sep 2017, 11:24 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण राणे की बीजेपी में शामिल होने की बात पर बीजेपी ने कहा कि इस विषय में अबतक किसी तरह की औपचारिक बातचीत नहीं हुई है। दरअसल गुरुवार को राणे ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि राणे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि राणे के बीजेपी में शामिल होने का फैसला पार्टी के आलाकमान ही लेंगे। उन्होंने साफ किया, 'मुझे उन्हें (राणे को) किसी तरह का ऑफर देने का अधिकार नहीं है, इसलिए मैं इस विषय में बात नहीं कर सकता।'

बीजेपी में राणे के शामिल होने की बात पर पाटिल ने कहा, 'वे खुद मुख्यमंत्री रह चुके हैं, उनकी एंट्री पर मुख्यमंत्री और पार्टी प्रेसिडेंट अमित शाह ही फैसला लेंगे।'

और पढ़ें: नाराज़ वरिष्ठ कांग्रेस नेता नारायण राणे ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

पाटिल ने यह भी कहा कि अब तक पाटिल के पार्टी में आने के मामले को अभी तक पार्टी की कोर कमेटी में नहीं लाया गया है। यह बात उन्होंने एक इवेंट में हिस्सा लेने के बाद वापस जाते हुए कहीं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पाटिल ने कहा था कि अगर राणे पार्टी में आने को तैयार हैं तो वे अपनी पोस्ट उन्हें दे सकते हैं। वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा कि हम इस बात पर प्रतिक्रिया क्यों दें जब तक कि राणे खुद हमसे बात न करें।

और पढ़ें: वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी की नन्हीं 'हीरल' से मुलाकात