logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी का रजनीकांत पर तंज, कहा राजनीति के लिए अयोग्य और अशिक्षित हैं

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, 'रजनीकांत राजनीति के लिए अशिक्षित और अयोग्य हैं।' रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही है।

Updated on: 24 Jun 2017, 04:52 PM

highlights

  • बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का रजनीकांत पर निशाना, कहा राजनीति के लिए अशिक्षित और अयोग्य हैं।
  • रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगती रही है।

नई दिल्ली:

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की चर्चाओं के बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उनपर तंज कसा है। स्वामी ने कहा, 'रजनीकांत राजनीति के लिए अशिक्षित और अयोग्य हैं।' रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही है।

रजनीकांत ने चेन्नई में अपने प्रशंसकों की भीड़ को संबोधित करते हुए राजनीति में आने के अटकलों पर कहा था कि अभी राजनीति में आने का उपयुक्त समय नहीं है। और हम तब मिलेंगे जब जंग का समय होगा।

रजनीकांत के राजनीति में आने की खबर पर बीजेपी और एआईएडीएमके के पन्नीरसेल्वम धड़े ने कहा कि यह अच्छी खबर है। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने कहा, 'वह (रजनीकांत) अच्छे व्यक्ति हैं, हम राजनीतिक में आने पर उनका स्वागत करेंगे।'

रजनीकांत ने शुक्रवार को प्रशंसकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा, 'मेरा अपना पेशा है, अपना काम है। मेरी कुछ जिम्मेदारियां हैं और आपके पास भी अपने काम हैं। जाइये और अपने काम कीजिए।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा में खलल, चीन ने नाथूला-पास पर तीर्थयात्रियों को रोका

इससे पहले बुधवार को प्रशंसकों के साथ एक फोटो सत्र के बाद उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब में रजनीकांत ने कहा था, 'अगर ईश्वर की मर्जी होगी तो मैं राजनीति में आऊंगा।' अभिनेता ने साथ ही साफ कर दिया था कि वह राजनीतिक व्यवस्था के खिलाफ हैं, किसी नेता के नहीं।

ये भी पढ़ें: नहीं माने नीतीश, पूछा- क्या 'बिहार की बेटी' को हराने के लिए बनाया गया विपक्षी उम्मीदवार ?