logo-image

बिहार में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, लोगों ने किया सड़क जाम

केशवानंद 1985 में जलालपुर तथा 2016 में मांझी से विधानसभा प्रत्याशी रहे थे। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Updated on: 26 Jan 2017, 06:24 PM

highlights

  • माझी-बंगरा रोड पर एक पुलिया के पास ले जाकर मारी गोली
  • 1985 में जलालपुर और 2016 में माझी विधानसभा से लड़े थे चुनाव

नई दिल्ली:

बिहार के सारण जिले में अपराधियों ने बीजेपी नेता आचार्य केशवानंद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद जिले में तनाव का माहौल है। घटना के विरोध में समर्थकों ने सड़क जाम कर दिया।

जानकारी के अनुसार केशवानंद को एक अज्ञात युवक किसी बहाने बुलाकर ले गया और गोली मार कर उनकी हत्या कर दी। मृतक की पत्नी ने बताया कि युवक ने अपनी बाइक खराब होने की बात कह मदद मांगी थी।

जानकारी के अनुसार घर से थोड़ी दूर ले जाने के बाद अपराधियों ने उन्हें कब्जे में कर लिया। फिर, माझी-बंगरा रोड पर एक पुलिया के पास ले जाकर गोली मार दी। गुरुवार सुबह उनका शव मिला।

केशवानंद 1985 में जलालपुर तथा 2016 में माझी से विधानसभा प्रत्याशी रहे थे। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में झंडा तोलन होने के तुरंत बाद वरिष्ठ नेता आचार्य केशवानंद की हत्या की खबर मिली।

इसे भी पढ़ेंः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, सड़क निर्माण कंपनी के 2 कर्मचारियों की गोली मारकर हत्या

हत्या के बाद शोक व्यक्त करते हुए बीजेपी नेताओं ने कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध का नमूना है राजनीति के संत की हत्या। घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।