logo-image

बीजेपी नेता शायना एनसी का दावा, मुझे भेजे गए अश्‍लील मैसेज, सोशल मीडिया पर किया जा रहा तंग, पुलिस में मामला दर्ज

शायना ने कहा, 'वह व्‍यक्ति सोशल मीडिया पर मुझे तंग कर रहा था। मैंने पुलिस में शिकायत की और मैं ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती हूं।'

Updated on: 03 Mar 2017, 07:56 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शायना एनसी को सोशल साइट्स के जरिए अश्‍लील और भद्दे मैसेज भेजे जा रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। खबरों की मानें तो आरोपी उत्‍तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि शायना एनसी के मोबाइल पर गंदे मैसेज भेजे गए। इस तरह के मैसेज आने के बाद उन्‍होंने उसे चेताया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जिसके बाद साइबर क्राइम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।

शायना ने कहा, 'वह व्‍यक्ति सोशल मीडिया पर मुझे तंग कर रहा था। इसलिए मैनें वही किया जो करना चाहिए था। मैंने पुलिस में शिकायत की और मैं ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती हूं।'

शायना को पिछले साल दिसंबर में भी इस तरह के मैसेज मिल रहे थे। शायना मुंबई में रहती हैं और वह फैशन इंडस्‍ट्री का भी जाना पहचाना नाम है। साल 2004 में वह बीजेपी में शामिल हुई थी।

इसे भी पढ़ेंः बीएमसी मेयर पद के लिए बीजेपी की शुक्रवार को बैठक, क्या शिवसेना से गठबंधन पर बनेगी बात?

फिलहाल वह महाराष्‍ट्र बीजेपी की कोषाध्‍यक्ष भी हैं और बीजेपी की नेशनल एग्‍जीक्‍यूटिव की सदस्‍य हैं। शायना को बीजेपी की तेजतर्रार नेताओं में गिना जाता है। हालांकि अभी तक उन्‍होंने कोई चुनाव नहीं लड़ा है।

इसे भी पढ़ेंः महेश भट्ट को आया धमकी भरा फोन, पत्नी सोनी और बेटी आलिया को जान से मारने की दी धमकी