logo-image

बीजेपी नेता ने दिया भड़काऊ बयान, रोहिंग्या और अवैध बांग्लादेशी भारत से नहीं जाते हैं तो गोली मारो

तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा है कि अगर अवैध बांग्लादेशी भारत छोड़ कर नहीं जाते हैं तो उन्हें गोली मारकर भगाना चाहिए।

Updated on: 31 Jul 2018, 02:19 PM

नई दिल्ली:

असम राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का अंतिम ड्राफ्ट जारी होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं के तरफ से विवादित बयान जारी है।

तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा है कि अगर अवैध बांग्लादेशी भारत छोड़ कर नहीं जाते हैं तो उन्हें गोली मारकर भगाना चाहिए।

राजा सिंह ने कहा, 'अगर ये रोहिंग्या और अवैध बांग्लादेशी अप्रवासी सही तरीके से भारत छोड़ कर नहीं जाते हैं तो उन्हें गोली मार देनी चाहिए और भगाना चाहिए। तभी हमारा देश सुरक्षित रह पाएगा।'

बता दें कि सोमवार को असम एनआरसी का अंतिम ड्राफ्ट जारी करने के बाद लगातार बीजेपी नेताओं के तरफ से इस मुद्दे पर विवादास्पद बयान सामने आ रहे हैं।

इससे पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था कि राज्य में पार्टी सत्ता में आती है तो यहां भी असम के तरह ही एनआरसी जारी की जाएगी और जो लोग अवैध प्रवासियों का समर्थन करेंगे उन्हें भी देश से बाहर निकाला जाएगा।

दिलीप घोष ने कहा था, 'अगर बीजेपी बंगाल में सत्ता में आती है तो बंगाल में भी एनआरसी को जारी करेगी। हम अवैध नागरिकों को बांग्लादेश भेजेंगे। मुश्किल दिन आने वाले हैं, हम बंगाल में किसी भी अवैध प्रवासी को बर्दाश्त नहीं करेंगे।'

गौरतलब है कि सोमवार को जारी असम एनआरसी के अंतिम ड्राफ्ट के मुताबिक आवेदन किए कुल 3.29 करोड़ लोगों में 2,89,83,677 लोगों को राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर में शामिल किया गया। वहीं इस सूची में शामिल नहीं किए गए 40 लाख लोगों को दोबारा आपत्ति जताने और दावेदारी का मौका मिलेगा।

और पढ़ें: राहुल गांधी को किरन रिजिजू का जवाब, NRC कांग्रेस की देन तो विरोध क्यों