BJP नेता ने गांधी परिवार पर किया बड़ा हमला, सोनिया और राहुल गांधी को कही ये बातें

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमस याचिका में उन्होंने इनकम टैक्स के उस नोटिस को चुनौती थी। इस मामले में बीजेपी नेता ने गांधी परिवार पर हमला बोला है।

  |   Updated On : September 10, 2018 07:15 PM
बीजेपी नेता संबित पात्रा, राहुल गांधी और सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता संबित पात्रा, राहुल गांधी और सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) और उनके बेटे राहुल गांधी (rahul gandhi) की याचिका खारिज कर दीं। इस याचिका में उन्होंने इनकम टैक्स के उस नोटिस को चुनौती थी।

इस मामले को लेकर बीजेपी ने गांधी परिवार पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (sambit patra) ने कहा, 'आज गांधी परिवार को टैक्स चोरी करने वाला परिवार, भ्रष्टाचार करने वाला परिवार, और एक ऐसा परिवार जो भूमि कानून के खिलाफ साजिश रचता हो के रूप में जाना जाता है।'

बता दें कि सोमवार यानी आज हाईकोर्ट ने नेशनल हेराल्‍ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की आयकर विभाग के वित्तीय वर्ष 2011- 2012 के टैक्स के दोबारा मूल्यांकन करने के नोटिस के खिलाफ दाखिल याचिका को खारिज कर दी है। मार्च में जारी हुए नोटिस को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनियाऔर ऑस्कर फर्नांडीस ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी।

और पढ़ें : पेट्रोल-डीजल के दाम पर कांग्रेस के भारत बंद को बीजेपी ने बताया पूरी तरफ फ्लॉप

First Published: Monday, September 10, 2018 07:10 PM

RELATED TAG: Bjp Leader Sambit Patra, Sonia Gandhi, Rahul Gandhi, High Court, Tax Reassessment, It Notice,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो