logo-image

एक और BJP नेता के विवादित बोल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ और जुबान काटने की कही बात

बीजेपी के नेता राधेश्याम धाकड़ ने विवादित बयान दिया है और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंघिया के हाथ काटने की बात कही है।

Updated on: 08 Jan 2018, 09:02 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के एक और नेता राधेश्याम धाकड़ ने विवादित बयान दिया है। राधे श्याम मध्य प्रदेश से आते है और बीजेपी के टिकट पर साल 2013 में राघोगढ़ सीट से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। 

राधेश्याम किरार सेवा समाज (संगठन) के अध्यक्ष भी है। मध्य प्रदेश के कोलारस के शिवपुरी में एक रैली को संबोधित करते हुए राधेश्याम ने धमकी भरे अंदाज में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ तोड़ने और ज़बान काटने की धमकी दे डाली।

बीजेपी नेता राधेश्याम ने कहा था, 'शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो उंगली काट देंगे हाथ तोड़ देंगे जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे हम धाकड़ है धाकड़ ही रहेंगे ठिकाने लगा देंगे।'

उन्होंने कहा था, 'सिंधिया अकेले शिवराज को चुनौती दे रहे हैं, यदि हम धाकड़ हैं, किरार हैं तो यह चुनौती हम सभी को है, हम भी मुंहतोड़ जवाब देंगे।'

केजरीवाल सरकार ने 'दिल्ली कॉमन मोबिलिटी कार्ड' किया लांच

इस बयान पर बवाल मचने के बाद राधेश्याम ने सफाई देते हुए कहा, 'सिंधिया हमारे समुदाय और मुख्‍यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं। इसलिए मैंने राजनीतिक संदर्भ में कहा कि यदि किसी ने हमारे समुदाय के खिलाफ उंगली उठाई तो हम उसके हाथ तोड़ देंगे और जीभ काट लेंगे। मेरी उनके (सिंधिया) साथ किसी तरह की शत्रुता नहीं है।'

दरअसल जिस सभा में बीजेपी नेता ने वहां, अशोकनगर जिले के मुंगोली में उपचुनाव होने है। इस इलाके में सिंधिया परिवार का दबदबा है। अगर यहां ज्योतिरादित्य सिंघिया सीएम शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देते हैं तो यह किरार और धाकड़ समुदाय को चुनौती मानी जाएगी।

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान भी किरार समुदाय से ही आते है। यह सभा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान की थी जिसमें विधायक ने यह विवादित बयान दिया।

इस वक्त मंच पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय चौहान पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती, सांसद रोडमल नागर मौजूद थे। 

बीजेपी नेताओं के बिगड़े बोलों की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर ने राहुल गांधी के खिलाफ बेतुका बयान दिया था।

उन्होंने पीएम मोदी से राहुल गांधी की तुलना पर बिना उनका नाम लेते हुए कहा था कि कांग्रेसी नेताओं और पीएम मोदी के बीच उतना ही फर्क है, जितना कि मूंछ और पूंछ के बाल में होता है। 

इससे पहले भी बीएल सिंघल, अनंत हेगड़े समेत बीजेपी के कई नेता विवादित बयान दे कर विवाद खड़े कर चुके है। 

यह भी पढ़ें: हनीमून से वापस लौटी अनुष्का शर्मा का 'जीरो' के सेट पर हुआ फूलों से स्वागत!

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें