logo-image

मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

मध्य प्रदेश में बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 18 Jan 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना मंदसौर के नई आबादी में घटी. वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए. यह पूरी सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. अज्ञात हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी नेता पर अंधाधुंध गोलियां चलाई थी.

शाम 7:10 बजे के करीब यह घटना हुई. सिर पर गोली लगने के कारण बीजेपी नेता की मौत हो गई. खून से लहूलुहान बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर फैलते ही इलाके में तनाव फ़ैल गया. कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ एसएल बोरसी का इस घटना पर बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, पुलिस की टीम पहुंच चुकी है. बीजेपी नेता का जमीन से जुड़ा विवाद था.' इस घटना के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को घेरा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हमारी सरकार के समय क़ानून व्यवस्था पर हर समय उंगलियां उठाने वाली कांग्रेस अब उन्ही उँगलियों को होंठो पर रख चुप-चाप बैठ गई है...' 

इससे पहले विजय नगर में एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना बुधवार को भीड़-भाड़ वाली जगह पर हुई थी. मृतक कारोबारी की पहचान 45 साल के संदीप अग्रवाल के रूप में हुई है.