BREAKING NEWS
  • अधिकारियों से बचने के लिए कैदियों ने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया मोबाइल फोन और चरस, ऐसे खुली पोल-पट्टी- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर पर राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- जल्द रिहा हो फारुक अब्दुल्ला समेत सभी नेता- Read More »

मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

News State Bureau  |   Updated On : January 18, 2019 10:05:53 AM
बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार

बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवार

नई दिल्ली :  

मध्य प्रदेश में नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना मंदसौर के नई आबादी में घटी. वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए. यह पूरी सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. अज्ञात हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी नेता पर अंधाधुंध गोलियां चलाई थी.

शाम 7:10 बजे के करीब यह घटना हुई. सिर पर गोली लगने के कारण बीजेपी नेता की मौत हो गई. खून से लहूलुहान बीजेपी नेता को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर फैलते ही इलाके में तनाव फ़ैल गया. कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ एसएल बोरसी का इस घटना पर बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, पुलिस की टीम पहुंच चुकी है. बीजेपी नेता का जमीन से जुड़ा विवाद था.' इस घटना के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को घेरा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हमारी सरकार के समय क़ानून व्यवस्था पर हर समय उंगलियां उठाने वाली कांग्रेस अब उन्ही उँगलियों को होंठो पर रख चुप-चाप बैठ गई है...' 

इससे पहले विजय नगर में एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना बुधवार को भीड़-भाड़ वाली जगह पर हुई थी. मृतक कारोबारी की पहचान 45 साल के संदीप अग्रवाल के रूप में हुई है. 

First Published: Jan 17, 2019 09:45:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो