logo-image

जम्मू-कश्मीर: उमर के आरोपों पर राम माधव की सफाई, हम बागियों से साथ नहीं बना रहे हैं सरकार

राम माधव ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि पार्टी पीडीपी के बागी विधायकों के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाएगी।

Updated on: 07 Jul 2018, 06:49 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव राम माधव ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि पार्टी पीडीपी के बागी विधायकों के साथ मिलकर जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाएगी।

ट्विटर के जरिए एक ट्वीट कर उन्होंने कहा राज्य में शांति, सुशासन और विकास के हित में राज्यपाल शासन ठीक है। माधव का यह बयान तब आया है जब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नैशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेता उमर अब्दुल्ला ने एक रिपोर्ट के हवाले से दावा किया था कि पीडीपी के कई नेता बीजेपी हाईकमान के संपर्क में हैं।

इस रिपोर्ट के बाद अब्दुल्ला ने राम माधव को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'राम माधव के दावे के बावजूद बीजेपी की राज्य इकाई पीडीपी को तोड़ने के अपने प्रयास को स्वीकार रही है। ऐसा लग रहा है कि किसी भी कीमत सत्ता हासिल करना ही प्रेरक सिद्धांत है।'

अब्दुल्ला के इस ट्वीट के बाद राम माधव ने कहा, 'यह ठीक नहीं है। मैं जरूर प्रदेश इकाई में इस मामले को देखूंगा। मैं कहना चाहता हूं कि हमारी पार्टी घाटी में चल रही राजनीतिक घटनाओं से खुद को ईमानदारी से अलग रखेगी।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें