बीजेपी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के इंटरव्यू को बताया 'पेड न्यूज', चुनाव आयोग से की शिकायत

बीजेपी ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से संपर्क कर दावा किया कि यह पेड न्यूज का एक 'चमकदार उदाहरण' है.

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : December 08, 2018 01:34 PM
मुख्तार अब्बास नकवी ने खड़े किए राहुल गांधी के इंटरव्यू पर सवाल

मुख्तार अब्बास नकवी ने खड़े किए राहुल गांधी के इंटरव्यू पर सवाल

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हैदराबाद में स्थानीय दैनिक अखबार को दिए एक इंटरव्यू के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और उसके अध्यक्ष को लेकर चुनाव आयोग से संपर्क किया है. बीजेपी ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से संपर्क कर दावा किया कि यह पेड न्यूज का एक 'चमकदार उदाहरण' है. केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, मुख्तार अब्बास नकवी और बीजेपी के मीडिया प्रभारी अनिल बलुनी समेत एक प्रतिनिधिमंडल ने हैदराबाद से प्रकाशित साक्षात्कार की एक प्रति संलग्न करते हुए चुनाव आयोग में एक ज्ञापन प्रस्तुत किया और कहा, 'साक्षात्कार के माध्यम से रिपोर्टिंग, पेड न्यूज का चमकता हुआ उदाहरण है.

'चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि तेलंगाना और राजस्थान में मतदान से ठीक एक दिन पहले राहुल गांधी ने अपने इंटरव्यू के माध्यम से मतदाताओं और चुनावी प्रक्रिया को भी प्रभावित करने की कोशिश की है. यह चुनावी सुधारों का उल्लंघन है. उन्होंने कहा कि वह वास्तव में एक पेड न्यूज था.

यह भी पढ़ें- Exit Poll Rajasthan: अब राजस्‍थान कांग्रेस में मुख्‍यमंत्री पद की होगी जंग

नकवी ने आगे कहा राहुल गांधी ने अपने इंटरव्यू में एक सर्वेक्षण का हवाला देते हुए दावा किया है कि कांग्रेस सभी 5 राज्यों में चुनाव जीत रही है और बीजेपी हार रही है. नकवी ने कहा, हम राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग करते हैं.

First Published: Saturday, December 08, 2018 12:39 PM

RELATED TAG: Mukhtar Abbas Naqvi, Bjp, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो