logo-image

सीतापुर: बिजनौर के नूरपुर से BJP MLA लोकेंद्र सिंह की सड़क हादसे में मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की सड़क हादसे में बुधवार को मौत हो गई।

Updated on: 21 Feb 2018, 10:25 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की सड़क हादसे में बुधवार को मौत हो गई। घटना में उनके साथ मौजूद दो अंगरक्षकों व वाहन चालक की भी मौत हुई है।

पुलिस के अनुसार यह हादसा उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुआ। सुबह करीब 4 बजे जब विधायक की गाड़ी नेशनल हाईवे पर सीतापुर के कमालपुर थाना इलाके में पहुंची तो बेकाबू हो गई। 

बेकाबू कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी दिशा में आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। हादसा इतना भीषण था कि विधायक लोकेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

विधायक लोकेंद्र सिंह के अलावा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायक की मौत पर दुख जताया है।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'जनपद बिजनौर के नूरपुर से बीजेपी विधायक श्री लोकेंद्र चौहान जी के निधन पर पर दुख पंहुचा। श्री लोकेंद्र चौहान जी के निधन से पार्टी ने एक प्रतिबद्ध नेता खो दिया है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं।'

बिजनौर जिले के धामपुर में जन्में लोकेंद्र सिंह की पढ़ाई बरेली कॉलेज से हुई थी। विधायक चुने जाने से पहले वह कृषि क्षेत्र से जुड़े रहे। वह पहली बार 2012 में नूरपुर से विधायक चुने गये उसके बाद वह 2017 में दोबारा एमएलए बने।

और पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा कदम, कोयला खनन निजी क्षेत्र के लिये भी खुला