logo-image

पटनाः लालू के करीबी नेता केदार राय की दानापुर में गोली मार कर हत्या

बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी के एक नेता केदार राय की गोली मार कर हत्या कर दी गई है।

Updated on: 10 Aug 2017, 09:30 AM

नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी के एक नेता केदार राय की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। केदार राय की हत्या सुबह पटना के नजदीक दानापुर में कर दी गई।

केदार राय वार्ड काउंसलर थे। सुबह वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने के बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

सगुना मोड़ के पास उन्हें गोली मार दी गई। अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। हत्या को लेकर अभी तक पुलिस ने कोई भी बयान नहीं दिया है।

इसे भी पढ़ेंः सीवान में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

जानकारी के अनुसार केदार राय आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाते थे। अपराधियों की ओर से फायरिंग में केदार राय को तीन गोलियां लगी। हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

इससे पहले भी सीवान जिले में शनिवार सुबह एक आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र की है, इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन गई थी। इस हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा था।

पुलिस के अनुसार, शेखपुरा गांव निवासी मिन्हाज खां अपने घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें