logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

RSS के बड़े नेता का बयान-कराची, लाहौर, रावलपिंडी, सियालकोट में आप भी खरीद सकेंगे मकान

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार (Indresh Kumar) ने मेरठ की सुभारती विश्वविद्यालय में आयोजित शहीदों के नाम कार्यक्रम में पाकिस्तान पर जमकर भड़ास

Updated on: 17 Mar 2019, 11:32 AM

नई दिल्‍ली:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार (Indresh Kumar) ने मेरठ की सुभारती विश्वविद्यालय में आयोजित शहीदों के नाम कार्यक्रम में पाकिस्तान पर जमकर भड़ास . यहां उन्‍होंने कहा कि पाकिस्तान 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा. उन्होंने कहा कि 47 के पहले पाकिस्तान नहीं था. 1945 के पहले वह हिन्दुस्तान था. 2025 के बाद फिर से वह हिन्दुस्तान होने वाला है.

यह भी पढ़ेंः 'पाकिस्तान अगर आतंकवाद पर गंभीर है तो दाउद इब्राहिम, सैयद सलाउद्दीन को भारत को सौंपे'

शहीदों के नाम कार्यक्रम में ‘कश्मीरी- आगे की राह’ विषय पर बोलते हुए इंद्रेश कुमार ने यह भी कहा कि आप लिखकर लीजिए 5-7 साल बाद आप कहीं कराची, लाहौर, रावलपिंडी, सियालकोट में मकान खरीदेंगे और बिजनेस करने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान में पल रहे आतंकियों पर कार्रवाई करने के लिए सेना तैयार: आर्मी चीफ

उन्‍होंने कहा कि केंद्र ने पहली बार कश्मीर में सख्त लाइन दी है. अब विलपॉवर पॉलिटिकली चेंज हो गई. इसलिए हम ये सपने लेकर बैठे हैं कि लाहौर जाकर बैठेंगे और कैलाश मानसरोवर के लिए इजाजत चीन से नहीं लेनी पड़ेगी. ढाका में हमने अपने हाथ की सरकार बनाई है. एक यूरोपियन यूनियन जैसा भारतीय यूनियन ऑफ अखंड भारत जन्म लेने के रास्ते पर जा सकता है.

यह भी पढ़ेंः बालाकोट पर चिढ़ा पाकिस्तान, पीएम नरेंद्र मोदी से ये बड़ा पुरस्कार वापस लेने की मांग

इंद्रेश कुमार ने पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा और सैनिकों के संयम को उनकी ताकत करार देते हुए कहा पाकिस्तान एक शैतान देश है, जो हमारी अहिंसा का मतलब गलत समझता है. आज हमारे वीर सैनिकों ने अपनी वीरता का भलीभांति परिचय पाकिस्तान को दे दिया. उन्होंने भारत सरकार की राष्ट्रीय सेवा योजना के द्वारा समाज एवं देश सेवा के लिये किये जा रहे कार्यों से सभी को रूबरू कराया.

यह भी पढ़ेंः मसूद अजहर ने पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री को झूठा साबित कर दिया, जानें कैसे

उन्होंने पुलवामा हमले के बाद जवाबी कार्रवाई का सबूत मांगने वालों के खिलाफ कानून की मांग करते हुए कहा कि सेना की तारीफ करते-करते प्रूफ मांगने लगते हैं और मोदी का विरोध करते-करते ‘आई लव यू पाकिस्तान’ कहने लगे. उन्‍होंने कहा कि ऐसे गद्दारों के लिए चाहे जेएनयू पढ़ें या महाराष्ट्र में, देश को नया कानून लाना है. तो फिर ना नसीरुद्दीन चलेगा, ना हामिद अंसारी चलेगा और ना ही नवजोत सिंह सिद्धू.