BREAKING NEWS
  • IPL 12, KKR vs RCB Live: कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीता, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »
  • साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी ने किया किनारा, कहा- शहीद हैं हेमंत करकरे- Read More »
  • IPL 12, DC vs KXIP: कल अपने ही घर में पंजाब से भिड़ेगी दिल्ली, दिल्ली वालों को सता रहा है इस बात का डर- Read More »

भोपाल नगर निगम के वार्ड 4 कार्यालय बना शादी हॉल, अफसर मौन

news state bureau  |   Updated On : February 14, 2019 09:36 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

भोपाल:  

भोपाल नगर निगम के वार्ड 4 के कार्यालय में मंगलवार को शादी का पंडाल लगा. स्टेशन रोड के पास सीआरपी क्षेत्र में स्थित कार्यालय में बाराती आए, खाना बना और अतिथियों का स्वागत भी हुआ. हैरत इस बात की है कि जोन प्रभारी से लेकर निगम के उच्चाधिकारियों को भी इसकी भनक तक नहीं लगी.दरअसल निगम ने यहां नया कार्यालय भवन बनाया है. इस पर बकायदा वार्ड 4 कार्यालय भी लिखा हुआ है.

रहवासियों का कहना है कि शादी के सीजन में यहां अब तक 30 से अधिक शादी हो चुकी है. यहां पार्किंग और अन्य कोई व्यवस्था नहीं है. शादी में शामिल होने आने वाले वाहनों से यहां जाम की स्थिति बनी रहती है. रहवासी भी शोर से परेशान हो जाते हैं. यह वार्ड कार्यालय जोन 1 में आता है। बताया जा रहा है कि निगम के वार्ड कार्यालय में हो रही शादी कार्यक्रम को कराने में क्षेत्रीय रसूखदार शामिल है. इसके लिए लोगों से शुल्क भी वसूला जा रहा है

यहां के प्रभारी मृणाल खरे का कहना है कि कार्यालय अभी शुरू होना है अब शादियां हो रही है इसकी जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से ही लगी है जिसपर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

First Published: Thursday, February 14, 2019 09:28 AM

RELATED TAG: Madhya Pradesh, Bhopal, Municipal Corporation, Marriage Hall, Ward 4, Jam, Loud Sound,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो