logo-image

UP: भोजपुरी फिल्म निर्माता ने पालतू कुत्ते के विवाद में गांव वालों को पीटा

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भोजपुरी व कई अन्य फिल्मों के निर्माता कृष्णा मिश्रा और उनके रिश्तेदारों का पालतू कुत्ते को लेकर पड़ोस के गांव के लोगों से विवाद हो गया।

Updated on: 10 Aug 2017, 10:57 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भोजपुरी व कई अन्य फिल्मों के निर्माता कृष्णा मिश्रा और उनके रिश्तेदारों का पालतू कुत्ते को लेकर पड़ोस के गांव के लोगों से विवाद हो गया। विवाद बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट पर जा पहुंची। पुलिस ने 8 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता ज्ञापुर कोतवाली के बभनौटी गांव में रहते हैं। उन पर इसी गांव से सटे हुए सबलपुर के लोगों को पीटने का आरोप लगाया गया है जिसमें बच्चे और औरतें भी शामिल हैं। घटना के पीछे निर्माता के पालतू कुत्तों का विवाद बताया जा रहा है।

फिल्म निर्माता मिश्रा ने कुत्ते पाल रखे हैं। कहा जाता है कि कुत्ते आने जाने वाले लोगों को काटने की कोशिश करते हैं, जिसके रोकने पर विवाद उत्पन्न हुआ और फिर मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपने साथियों के साथ गांव वालों पर हमला कर दिया।

और पढ़ें: जोधपुर हाई कोर्ट में बम की खबर, पुलिस ने की पूरे शहर की नाकेबंदी

हमले में एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल बताया गया है। उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी।

कोतवाली पुलिस ने बताया, 'इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। फिल्म निर्माता की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन उन्हें भी पुलिस ने पाबंद किया है। दोनों तरफ से आठ लोग शामिल हैं।'

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

और पढ़ें: चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला- विकास बराला और आशीष 2 दिन की पुलिस रिमांड पर