Bharat Bandh: भारत बंद के कारण 12 ट्रेन कैंसिल, पटरियों पर कार्यकर्ताओं ने की आगजनी

राज्य में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अहले सुबह की ट्रेन की पटरियों को जाम कर दिया और इंजन पर चढ़ कर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

  |   Updated On : September 10, 2018 10:48 AM
रेल पटरी को जाम करते बंद समर्थक (फोटो- Rajnish)

रेल पटरी को जाम करते बंद समर्थक (फोटो- Rajnish)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस समेत कई अन्य क्षेत्रिय दलों के भारत बंद को देखते हुए ईस्ट कोस्ट रेलवे जोन ने 12 ट्रेन को रद्द कर दिया है। कैंसिल होने वाले ट्रेन में भुवनेश्वर-हावड़ा जन शताब्दी एक्सप्रेस और भुवनेश्वर-विशाखापट्टनम इंटर सिटी एक्सप्रेस भी शामिल है। इस जोन का हेडक्वाटर भुवनेश्वर में है। राज्य में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अहले सुबह की ट्रेन की पटरियों को जाम कर दिया और इंजन पर चढ़ कर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

इस विरोध प्रदर्शन के कारण कई ट्रेनें जहां की तहां खड़ी हो गई और कई ट्रेनें ऐसे स्टेशनों पर रुकी हुई है जिसका वहां स्टौपेज नहीं है। भारत बंद के कारण लोगों को आने जाने में काफी पेरशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ेंः कांग्रेस के 'भारत बंद' को नहीं मिला इन दलों का साथ, कहीं तीसरा मोर्चा बनाने की सुगबुगाहट तो नहीं!

इस बंदी के कारण बिहार के कई हिस्सों से आगजनी की खबर भी आई है। जहानाबाद में जहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के कार्यकर्ताओं ने स्टेशन पहुंचकर पटरियों को जाम कर आगजनी की तो वहीं दानापुर में जनअधिकार पार्टी (जेएपी) के कार्यकर्ताओं ने पटरियों पर धरना प्रदर्शन किया।

इतना ही नहीं जेएपी के कार्यकर्ताओं ने पटना में सड़कों पर उतरे और जमकर तांड़व किया। इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। वहीं मुंबई में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रेल रोको आंदोलन चलाया।

First Published: Monday, September 10, 2018 10:23 AM

RELATED TAG: Bharat Bandh, Railway Cancelled Several Trains, Congress, Tmc, Bjd,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो