स्वतंत्रता दिवस से पहले बंगाल में हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद, 2 गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार सुबह सोनारपुर क्षेत्र के पास पूर्वी मेट्रोपॉलिटन बाईपास पर छापे के दौरान एक कार से 10 पाईप गन सहित करीब 15 आग्नेयास्त्रों को जब्त किया।

IANS  |   Updated On : August 13, 2018 05:25 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल पुलिस ने दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में हथियारों का एक जखीरा बरामद किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार सुबह सोनारपुर क्षेत्र के पास पूर्वी मेट्रोपॉलिटन बाईपास पर छापे के दौरान एक कार से 10 पाईप गन सहित करीब 15 आग्नेयास्त्रों को जब्त किया।

सोनारपुर पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'एक खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए, हमारे पुलिसकर्मियों ने ईएम बाईपास पर वाहनों की एक विशेष जांच की और 15 बंदूकों और गोला-बारूद के साथ एक कार को जब्त कर लिया। कार में यात्रा कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।'

और पढ़ें: अमित शाह को मिली TMC की चेतावनी, 72 घंटों के अंदर मांगें माफी नहीं तो होगी कानूनी कार्रवाई

हालांकि, अधिकारी ने गिरफ्तार लोगों के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया और कहा कि ऐसा करने से जारी छापे में बाधा आ सकती है।

और पढें: कोलकाता में रैली करने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को दिखाए गए काले झंडे

उन्होंने कहा, 'छापे अभी भी जारी हैं। रैकेट में अधिक लोग शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों के नामों का खुलासा करने से उनके सहयोगी सतर्क हो जाएंगे।'

First Published: Monday, August 13, 2018 05:16 PM

RELATED TAG: Bengal, Huge Arms Recovered, Mamta Govt,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो